ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतभंडाफोड़: लालच देकर बच्चों का खून निकालता था,रैकेट का खुलासा

भंडाफोड़: लालच देकर बच्चों का खून निकालता था,रैकेट का खुलासा

पुलिस ने लालच देकर नाबालिक लड़कों का खून निकालने वाले रैकेट का भंडाफोड़ किया है। मोहल्ला शेर मोहम्मद में छापा मारकर पुलिस ने शहर के एक नामचीन अस्पताल के कंपाउंडर को पकड़ा, जो अपने घर पर बच्चों का...

भंडाफोड़: लालच देकर बच्चों का खून निकालता था,रैकेट का खुलासा
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतSat, 15 Jul 2017 08:34 AM
ऐप पर पढ़ें

पुलिस ने लालच देकर नाबालिक लड़कों का खून निकालने वाले रैकेट का भंडाफोड़ किया है। मोहल्ला शेर मोहम्मद में छापा मारकर पुलिस ने शहर के एक नामचीन अस्पताल के कंपाउंडर को पकड़ा, जो अपने घर पर बच्चों का खून निकाल रहा था। मौके से निकाला गया खून और उपकरण भी बरामद हुए हैं। पूछताछ में रैकेट से जुड़े कुछ और लोगों के नाम भी सामने आए हैं। उनकी तलाश में पुलिस दबिशें दे रही है।

पुलिस के मुताबिक, पीलीभीत शहर में गांधी स्टेडियम रोड पर संचालित हो रहे एक अस्पताल में काम करने वाले कंपाउंडर के बारे में शिकायतें मिल रही थीं कि वह 500 रुपये का लालच देकर बच्चों का खून निकालता है। सटीक सूचना पर पुलिस टीम रात 10 बजे उसके मोहल्ला शेर मोहम्मद स्थित घर पर छापा मारा। वहां दो बच्चे मिले, जिनमें से एक खून का निकाला जा रहा था, जबकि दूसरे का निकालने की तैयारी थी।

मौके से एक यूनिट ब्लड भी मिल गया। पुलिस ने आरोपी कंपाउंडर जाकिर को पकड़ लिया। दोनों बच्चों को भी थाने ले आई। कोतवाली प्रभारी देशपाल सिंह ने बताया कि बच्चों का खून निकालने वाले रैकेट में कई लोगों के शामिल होने की जानकारी मिली है। मामले में अस्पताल की भूमिका की भी जांच की जाएगी। ड्रग इंस्पेक्टर को बुलाकर आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें