DA Image
22 अप्रैल, 2021|2:36|IST

अगली स्टोरी

शुगर फैक्ट्री में किसान और सुरक्षा गार्ड में मारपीट के बाद हंगामा

शुगर फैक्ट्री में किसान और सुरक्षा गार्ड में मारपीट के बाद हंगामा

पीलीभीत/बरखेड़ा। हिन्दुस्तान संवाद

गन्ना तुलवाने नोबेल शुगर फैक्ट्री गए किसान और सुरक्षाकर्मी में कहासुनी के बाद मारपीट हो गई। किसान ने खुद को बंधक बनाने और सुरक्षा गार्ड ने ट्रैक्टर ऊपर चढ़ाने का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी। हालांकि थोड़ी देर बाद दोनों पक्षों में समझौता हो गया।

थाना बरखेड़ा क्षेत्र के ग्राम ज्योरहा कल्यानपुर निवासी राहुल शर्मा गन्ना तुलवाने के लिए रविवार को बरखेड़ा स्थित नोबेल शुगर फैक्ट्री पर गन्ना तुलवाने के लिए गया था। सोमवार सुबह गन्ना तुलवाने का नंबर आया तो वह यार्ड पर पहुंचा। इस दौरान उसका ट्रैक्टर स्टार्ट नहीं हुआ और वह एक अन्य ट्रैक्टर की सहायता से अपना ट्रैक्टर स्टार्ट करने की कोशिश करने लगा। जैसे ही वह कांटे के समीप पहुंचा। तभी फैक्ट्री के सुरक्षा गार्डों ने उसको रोककर मारपीट करना शुरू कर दिया। इसकी जानकारी उसने अपने भाई एडवोकेट अखिलेश शर्मा को दी तो वह भी कुछ लोगों के साथ फैक्ट्री पहुंच गए।

आरोप है कि फैक्ट्री के सुरक्षा गार्डों ने उनके साथ भी अभद्रता करते हुए मारपीट शुरू कर दी। उनको बंधक बनाकर मोबाइल भी छीन लिया गया। इधर, सुरक्षा गार्ड और फैक्ट्री अधिकारियों के मुताबिक राहुल तेज रफ्तार से ट्रैक्टर लेकर आ रहा था। जिससे देवीदयाल बाल-बाल बच गया। इस पर ऐतराज जताने के दौरान राहुल शर्मा ने गार्ड से मारपीट की। हंगामे की सूचना पर बरखेड़ा पुलिस नोबेल शुगर फैक्ट्री पहुंची और दोनों पक्षों को थाने ले आई। थाने में थोड़ी देर बातचीत के बाद दोनों पक्षों में समझौता हो गया। इंस्पेक्टर बरखेड़ा वीरेश कुमार ने बताया कि दोनों पक्षों के समझौता कर लेने के कारण कानूनी कार्रवाई नहीं की गई।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Commotion and security guards in sugar factory after uproar