ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतसहकारी बैंक अब शुरू करेगा मोबाइल एटीएम सेवा, ग्रामीणों को मिलेगी सुविधा

सहकारी बैंक अब शुरू करेगा मोबाइल एटीएम सेवा, ग्रामीणों को मिलेगी सुविधा

जिला सहकारी बैंक की 25 वीं वार्षिक सामान्य निकाय की बैठक गुरुवार को आयोजित हुई। गांधी प्रेक्षागृह में यह बैठक बैंक की अध्यक्ष सुमन गंगवार की अध्यक्षता में हुई। बैठक में कई प्रस्ताव पास हुए। बैंक का...

सहकारी बैंक अब शुरू करेगा मोबाइल एटीएम सेवा, ग्रामीणों को मिलेगी सुविधा
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतFri, 01 Feb 2019 12:04 AM
ऐप पर पढ़ें

जिला सहकारी बैंक की 25 वीं वार्षिक सामान्य निकाय की बैठक गुरुवार को आयोजित हुई। गांधी प्रेक्षागृह में यह बैठक बैंक की अध्यक्ष सुमन गंगवार की अध्यक्षता में हुई। बैठक में कई प्रस्ताव पास हुए। बैंक का कारोबार बेहतर होने पर सभी को बधाई दी गई।

बैठक की सबसे बड़ी उपलब्ब्धि अब बैंक की ओर मोबाइल एटीएम सेवा शुरू करने की रही।

जिला सहकारी बैंक की वार्षिक सामान्य निकाय की बैठक में बैंक के कामकाज का लेखाजोखा प्रस्तुत किया गया। बैंक के लाभ कमाने पर सभी को बधाई मिली। बैठक में सबसे अहम मुद्दा मोबाइल एटीएम वैन का रहा। बैठक में एटीएम वेन सेवा शुरू करने की रणनीति तैयार की गई। यह एटीएम खासकर ग्रामीण क्षेत्रों में भ्रमण करेगी।

इस वैन से ग्रामीणों को खासा लाभ पहुंचेगा। जिले में यह एटीएम मोबाइल वैन की सेवा फरवरी के अंत तक शुरू हो जाएगी। इस एटीएम वैन प्रस्ताव की सभी ने सराहना की। इसके अलावा सभी बैंकों का सौंदर्यीकरण कराने का फैसला भी बैठक में लिया गया। साथ ही शहर में बैंक का एक और एटीएम खोलने का भी फैसला बैठक में लिया गया। बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में में भाजपा जिलाध्यक्ष राकेश गुप्ता रहे।

बैठक में जिला प्रभारी पूरनलाल लोधी, लोकसभा संयोजक सत्यपाल गंगवार, बैंक की उपाध्यक्ष डा. सुरेंद्र गंगवार, सहायक आयुक्त एवं सहायक निबंधक आरके सिंह, कार्यपालक एसआर सरोज रहे। इस मौके पर अजय पाल, अशोक पाठक, नरेंद्र सिंह, दिग्विजय सिंह, सुरेश पाल सिंह, आशीष शुक्ला, योगेंद्र सिंह, रजविंदर कौर, वंदना गंगवा, मुदित अग्रवाल, गोविंद पाल, केके सिंह आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें