ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतसीओ ने पैरा मिलेट्री के साथ फ्लैग मार्च निकाल दिया ये संदेश

सीओ ने पैरा मिलेट्री के साथ फ्लैग मार्च निकाल दिया ये संदेश

लोकसभा चुनाव को तीसरे चरण का 23 अप्रैल को होने वाले मतदान में के मद्देनजर शनिवार को शहर के विभिन्न मार्गों पर फ्लैग मार्च निकाला गया। सीओ ने लोगों को शांतिपूर्ण माहौल में मतदान किए जाने का संदेश...

सीओ ने पैरा मिलेट्री के साथ फ्लैग मार्च निकाल दिया ये संदेश
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतSun, 21 Apr 2019 01:50 AM
ऐप पर पढ़ें

लोकसभा चुनाव को तीसरे चरण का 23 अप्रैल को होने वाले मतदान में के मद्देनजर शनिवार को शहर के विभिन्न मार्गों पर फ्लैग मार्च निकाला गया। सीओ ने लोगों को शांतिपूर्ण माहौल में मतदान किए जाने का संदेश दिया।

पीलीभीत में लोकसभा चुनाव शांतिपूर्ण एवं निष्पक्ष कराए जाने के लिए प्रशासन ने सभी तैयारियों को अंतिम रूप दे दिया है। लोकसभा चुनाव में मतदान के दौरान किसी भी प्रकार की शांतिभंग, आचार संहिता का किसी भी सूरत में उल्लंघन न हो सके इसे देखते हुए सीओ प्रवीण मलिक ने पुलिस ने पैरा मिलेट्री के साथ किसान सहकारी चीनीमिल, सिंघइया रोड, नावाल्टी चौराहा, स्टेट बैंक, बड़ौदा बैंक, छोटा चौराहा, मीनार मस्जिद, बड़ा चौराहा, बड़ा स्थल मंदिर, गोपी टाकीज, बारह पत्थर चौराहा, प्राइवेट बस अड्डा सहित कई मार्गों पर फ्लैग मार्च निकालकर लोगों को शांतिपूर्ण माहौल में मतदान किए जाने का संदेश दिया। फ्लैग मार्च में कोतवाल जेपी सिंह यादव भी मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें