ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतएप पर करें क्लिक, जल्द पहुंचेगी पुलिस

एप पर करें क्लिक, जल्द पहुंचेगी पुलिस

अगर व्यापारी किसी मुसीबत में फंसा है तो घबराने की जरूरत नहीं है। अब एक क्लिक में व्यापारियों के पास पुलिस पहुंचेगी। जी हां पुलिस लाइन में आयोजित व्यापारियों की बैठक में एएसपी रोहित मिश्र ने यूपी 100...

एप पर करें क्लिक, जल्द पहुंचेगी पुलिस
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतThu, 20 Jun 2019 12:46 AM
ऐप पर पढ़ें

अगर व्यापारी किसी मुसीबत में फंसा है तो घबराने की जरूरत नहीं है। अब एक क्लिक में व्यापारियों के पास पुलिस पहुंचेगी। जी हां पुलिस लाइन में आयोजित व्यापारियों की बैठक में एएसपी रोहित मिश्र ने यूपी 100 इमरजेंसी सर्विसेज एप के बारे में जानकारी दी।

व्यापारियों की बैठक को संबोधित करते हुए एएसपी रोहित मिश्र ने कहा कि व्यापारियों की सुरक्षा को लेकर पुलिस पूरी तरह से तत्पर है। अब यूपी में एकनया मोबाइल एप्लीकेशन लांच हो गया है। इस सॉफ्टवेयर को गूगल प्ले स्टोर पर जाकर लोड करने की सलाह दी गई। किसी भी मुसीबत में फंसने पर एप के माध्यम से पुलिस को सूचना देने का अनुरोध किया गया। कहा गया कि सूचना मिलने के पांच मिनट से लेकर दस मिनट तक पुलिस शिकायतकर्ता के पास पहुंच जाएगी। उन्होंने कहा कि व्यापारी अपनी दुकानों पर अधिक से अधिक सीसीटीवी कैमरे भी लगवाए ताकि आवश्यकता पड़ने पर उसका उपयोग किया जा सके। इस दौरान सीओ सिटी धर्म सिंह मार्छाल समेत शहर के प्रमुख व्यापारी मौजूद रहे। इसके अलावा एएसपी रोहित मिश्र की अध्यक्षता में पेट्रोल पंप स्वामियों की भी बैठक हुई। जिसमे बिना हेलमेट के पेट्रोल न देने, पेट्रोल पंपों पर सीसीटीवी कैमरा लगाने की बात पेट्रोल पंप स्वामियों से की गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें