ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतदोबारा होगी शहर में नाली-नालों की तली झाड़ सफाई

दोबारा होगी शहर में नाली-नालों की तली झाड़ सफाई

जैसी उम्मीद थी वैसा ही हुआ। बीते दिनों बरसात में पूरा शहर जलमग्न होने के बाद आयोजित बैठक में वहीं मुददा उछला और सभासदों ने सफाई करने वाली फर्म का...

दोबारा होगी शहर में नाली-नालों की तली झाड़ सफाई
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतThu, 17 Jun 2021 03:50 AM
ऐप पर पढ़ें

पीलीभीत। संवाददाता

जैसी उम्मीद थी वैसा ही हुआ। बीते दिनों बरसात में पूरा शहर जलमग्न होने के बाद आयोजित बैठक में वहीं मुददा उछला और सभासदों ने सफाई करने वाली फर्म का भुगतान रोक देने की मांग को लेकर हंगामा किया। काफी देर तक गरमागरम बहस हुई। इसके बाद तय हुआ कि सभी नाले नालों की दोबारा सफाई कराई जाएगी। साथ ही पथ प्रकाश व्यवस्था के लिए प्रत्येक वार्ड में 25 लाइट दी जाएगी।

शहर की प्रकाश और सफाई व्यवस्था पर आयोजित पालिका बोर्ड की बैठक में सभासदों ने नालों की सफाई में हो रही लापरवाही पर एतराज जताया। अभी हाल में वारिश के दौरान डीएम के निरीक्षण में शहर के नालों में हुई सफाई की पोल खुली थी। ईओ से जबाब मांगा गया है। सफाई में खानापूर्ति को लेकर सभासदों में भी आक्रोश दिखा। बुधवार को पालिका बोर्ड की बैठक में पालिकाध्यक्ष विमला जायसवाल की अध्यक्षता में जैसे ही चर्चा शुरू हुई तो सभासद संजीव सक्सेना ने जिम्मेदार फर्म पर कार्रवाई की बात कही। इसका बाकी सभासदों ने समर्थन किया। सभासदों ने इसके लिए संयुक्त रूप से ईओ को ज्ञापन भी दिया। ईओ सुरेन्द्र प्रताप सिंह ने आश्वास्त किया कि सभी नाले नालियों की तली झाड सफाई दोबारा कराई जाएगी। इसके बाद ही भुगतान दिया जाएगा। बैठक में पेय जलापूर्ति के लिए खोदी गई सड़कों को ठीक कराने के लिए जल निगम को पत्र जारी करने और प्रकाश के लिए हर वार्ड में 25-25 लाइट देने का प्रस्ताव पारित किया गया। बैठक में सभासद समेत अन्य सुपरवाइजर मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें