DA Image
20 जनवरी, 2021|7:31|IST

अगली स्टोरी

फोन न लगने की शिकायत पर एसडीएम और ग्रामीण में झड़प

फोन न लगने की शिकायत पर एसडीएम और ग्रामीण में झड़प

पूरनपुर। हिन्दुस्तान संवाद

धान खरीद में डीएम की सख्ती स्थानीय अधिकारियों की सिरदर्द बनी हुई है। मंडी में निरीक्षण करने पहुंचे एसडीएम से किसान ने धान खरीद की समस्या बताई। इसपर उन्होंने फोन करने की बात कही। किसान ने एसडीएम का फोन न लगना बताया। इस बात पर उनका पारा चढ़ गया। इसको लेकर एसडीएम और किसान के बीच काफी देर तक झड़प होती रही। इससे किसानों में काफी नाराजगी देखी गई।

सरकारी केंद्रों पर धान खरीद का एक महीने से अधिक समय बीत चुका है। समर्थन मूल्य पाने को लेकर किसान लगातार क्रय केंद्र पर अपना धान लेकर पहुंच रहे हैं। इसके चलते धान खरीद की व्यवस्था बेपटरी नजर आ रही है। लगातार शिकायतों और जिलाधिकारी की सख्ती के बाद स्थानीय अधिकारी लगातार धान क्रय केंद्र का निरीक्षण कर रहे हैं।

बुधवार को पूरनपुर तहसील क्षेत्र के गांव शेरपुर मकरंदपुर निवासी मुख्त्यार सिंह ने मंडी पहुंचकर एसडीएम से धान खरीद में मनमानी का आरोप लगाया। इस पर एसडीएम ने फोन पर शिकायत करने के बाद कही। किसान ने एसडीएम से उनका नंबर न लगने की बात कही। इसपर उनका पारा चढ़ गया। एसडीएम ने किसान से दो पैसे का मोबाइल रखने की बात कही। इसको लेकर किसान और एसडीएम के बीच काफी देर तक बहस होती रही। किसानों में एसडीएम की इस बात नाराजगी देखी गई। राजेंद्र प्रसाद ने बताया मेरा मोबाइल 24 घंटे खुला रहता है। किसान गलत आरोप लगा रहे हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Clash between SDM and villagers over complaint of not getting phone