ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतडीएम के दूत बन पूरनपुर पहुंचे सिटी मजिस्ट्रेट, सीएचसी के हाजिरी रजिस्टर लिए कब्जे में 

डीएम के दूत बन पूरनपुर पहुंचे सिटी मजिस्ट्रेट, सीएचसी के हाजिरी रजिस्टर लिए कब्जे में 

तत्कालीन डीएम वैभव श्रीवास्तव के औचक निरीक्षण के बाद एक बार फिर पूरनपुर सीएचसी चर्चा में है। इस बार नवागत डीएम पुलकित खरे ने  अपना दूत बना कर सिटी मजिस्ट्रेट को भेजा है। पूरनपुर सीएचसी में औचक...

डीएम के दूत बन पूरनपुर पहुंचे सिटी मजिस्ट्रेट, सीएचसी के हाजिरी रजिस्टर लिए कब्जे में 
पीलीभीत। वरिष्ठ संवाददाताFri, 11 Sep 2020 11:44 AM
ऐप पर पढ़ें

तत्कालीन डीएम वैभव श्रीवास्तव के औचक निरीक्षण के बाद एक बार फिर पूरनपुर सीएचसी चर्चा में है। इस बार नवागत डीएम पुलकित खरे ने  अपना दूत बना कर सिटी मजिस्ट्रेट को भेजा है। पूरनपुर सीएचसी में औचक सिटी मजिस्ट्रट के द्वारा छापा मारे जाने से खलबली है। सिटी मजिस्ट्रेट ने हाजिरी रजिस्टर कब्जे में लिए हैं साथ ही क्षेत्रीय लैब भी चेक कीं जा रही हैं।

पूरनपुर में सिटी मजिस्ट्रेट ने सुबह करीब 11 बजे औचक छापा मारा। इस दौरान सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर तैनात कर्मियों और देर से आने वालों में हडकंप मच गया। इससे पूर्व डीएम रहे  वैभव श्रीवास्तव ने पिछले दिनों यहां निरीक्षण किया था तो काफी संख्या में स्टाफ गैर हाजिर मिला था। तब कड़ी कार्रवाई की गई थी। अब डीएम पुलकित  खरे ने पूरनपुर की व्यवस्स्था  सुधार करने की तरफ ध्यान आकृष्ट किया है। डीएम के दूत बन सिटी मजिस्ट्रेट के पहुंचने के बाद स्वास्थ्य कर्मियों में खलबली सी है वजह यह  है कि कुछ कर्मी समय से सीएचसी  पहुंच गए थे  तो  कुछ अभी कार्यालय ही नहीं पहुंचे थे। ऐसे में हाजिरी रजिस्टर को लेकर उथलपुथल मची हुई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें