ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतपरिषदीय स्कूलों के बच्चों को बगैर मोजा के ही पहनने होंगे जूते

परिषदीय स्कूलों के बच्चों को बगैर मोजा के ही पहनने होंगे जूते

मंगलवार को बीआरसी पर बच्चों के लिए जूता लेने पहुंचे शिक्षकों की भीड़ उमड़ी। आज से परिषदीय स्कूलों में नामांकित बच्चों को जूते बंटने शुरू हो जाएंगे।...

परिषदीय स्कूलों के बच्चों को बगैर मोजा के ही पहनने होंगे जूते
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतWed, 13 Jan 2021 03:14 AM
ऐप पर पढ़ें

पूरनपुर। हिन्दुस्तान संवाद

मंगलवार को बीआरसी पर बच्चों के लिए जूता लेने पहुंचे शिक्षकों की भीड़ उमड़ी। आज से परिषदीय स्कूलों में नामांकित बच्चों को जूते बंटने शुरू हो जाएंगे। हालांकि अभी कुछ दिनों तक बच्चों को बगैर मोजों के ही जूते पहनने होंगे।

पूरनपुर बीआरसी क्षेत्र में 255 प्राथमिक, 73 उच्च प्राथमिक और 69 कंपोजिट स्कूल हैं। इनमें लगभग 51 हजार बच्चे नामांकित हैं। इनको पुस्तकें, यूनिफार्म और स्वेटर का लाभ पहले ही दिया जा चुका है। बच्चे जूता मोजा मिलने के इंतजार में हैं। पखवाड़ा भर पहले बीआरसी पर 51 हजार जूतों की खेप पहुंच गई थी लेकिन सत्यापन होने में देरी हो गई। सत्यापन होने के बाद मंगलवार को सभी संकुल के शिक्षकों को बाीआरसी से जूते उपलब्ध करा दिए गए। इससे स्कूलों में आज से बच्चों को जूते वितरित किए जाएंगे। हालांकि जूतों के साथ मोजों की खेप नहीं आई है। बीईओ सुरेश पाल ने बताया कि सभी संकुल शिक्षकों को बीआरसी से जूते दे दिए गए हैं। आज से स्कूलों में इनका वितरण किया जाएगा। मोजों की खेप आते ही बच्चों को वितरित करा दी जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें