ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतरुड़की के सोनू को चंदौसी के रिजवान ने किया चित्त

रुड़की के सोनू को चंदौसी के रिजवान ने किया चित्त

गांव मीरपुर वाहनपुर में चल रहे उर्स में विराट दंगल के दूसरे के दिन देश के कोने कोने से आए पहलवानों के बीच कड़ा मुकाबला देखकर लोग चकित रह गए।बीसलपुर के गांव मीरपुर वाहनपुर में चल रहे राष्ट्रीय एकता...

रुड़की के सोनू को चंदौसी के रिजवान ने किया चित्त
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतTue, 14 Nov 2017 12:04 AM
ऐप पर पढ़ें

गांव मीरपुर वाहनपुर में चल रहे उर्स में विराट दंगल के दूसरे के दिन देश के कोने कोने से आए पहलवानों के बीच कड़ा मुकाबला देखकर लोग चकित रह गए।

बीसलपुर के गांव मीरपुर वाहनपुर में चल रहे राष्ट्रीय एकता विराट दंगल में बीसलपुर के पहलवान इरफान व मथुरा के कृष्णा पहलवान के बीच कुश्ती बराबरी की रही। रूड़की के सोनू पहलवान व चंदौसी के रिजवान पहलवान के बीच हुए मुकाबले में रिजवान पहलवान विजयी रहे। चंदौसी के रिजवान पहलवान व बागपत के पहलवान टाइगर के बीच हुए मुकाबले में टाइगर पहलवान ने बाजी मारी। ऐटा के मनोज व रूड़की के सोनू के बीच हुई कुश्ती में सोनू ने कुश्ती जीती। इसके अलावा बरेली के बबुआ बांधा के अकबर कानपुर के बादल बरेली के अय्यूब बीसलपुर के अरमान सहित कई पहलवानों के बीच कड़ा मुकाबला देखा गया। दंगल के दौरान अखलाक बेग, बाबू भाई, तालिब हुसैन, करामत सहित तमाम लोग मौजूद रहे। सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस तैनात रही।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें