ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतभाजपा की जीत पर दूसरे दिन भी मनाया जश्न

भाजपा की जीत पर दूसरे दिन भी मनाया जश्न

भाजपा की जीत पर गुरुवार को देर रात तक जश्न होता रहा। अगले दिन शुक्रवार को भी भाजपा की जीत का जश्न कम नहीं हुआ। भाजपा समर्थक एक दूसरे को बधाई देते हुए मिठाई दिखाई। भाजपा की जीत की यह रौनक पीलीभीत शहर...

भाजपा की जीत पर दूसरे दिन भी मनाया जश्न
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतSat, 25 May 2019 01:16 AM
ऐप पर पढ़ें

भाजपा की जीत पर गुरुवार को देर रात तक जश्न होता रहा। अगले दिन शुक्रवार को भी भाजपा की जीत का जश्न कम नहीं हुआ। भाजपा समर्थक एक दूसरे को बधाई देते हुए मिठाई दिखाई। भाजपा की जीत की यह रौनक पीलीभीत शहर के अलावा न्यूरिया, जहानाबाद, बरखेड़ा, मझोला, हजारा आदि क्षेत्रों में जश्न का सिलसिला चलता रहा।

शहर में कई जगह मिठाई बांटकर खुशी मनाई गई। मझोला में दिखी रौनक भारतीय जनता पार्टी की केंद्र में फिर से सरकार बनने पर मझोला क्षेत्र के गिधौर, भिंडारा और मझोला नगर के लोगों में काफी उत्साह दिखा। खुशी में लोग बाइक पर सवार होकर विजय जुलूस निकाला। झंडे बैनर लेकर भारतीय जनता पार्टी की केंद्र में फिर से सरकार बनने पर एक दूसरे को मिठाई खिलाकर पटाखे फोड़े। इधर हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने भी दूसरी बार मोदी सरकारी बनने पर एक दूसरी को मिठाई खिलाकर खुशी मनाई। इस मौके पर दीपक जिंदल, व्यापार प्रकोष्ठ जिला अध्यक्ष बलविंदर सिंह बिल्लू, विधानसभा प्रभारी डॉ. हरीश दिवाकर, जिला महामंत्री अनुसूचित मोर्चा गिरीश लोधी, व्यापार मंडल अध्यक्ष मोहित गोगिया, विजय भाटिया, सोनू, अमृतपाल सिंह आदि लोगों ने खुशी मनाई। जहानाबाद में बांटी गई मिठाईलोकसभा चुनाव में वरुण गांधी और केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी की शानदार जीत पर जहानाबाद में भी जश्न मनाया गया।

नगर पंचायत अध्यक्ष ममता के आवास पर उनके पति दुर्गा चरण और अन्ना ने मिष्ठान बांटी। साथ ही खुशी में आतिशबाजी, ढोल नगाड़ों के साथ नगर में भ्रमण किया। इस मौके पर शिवा गुप्ता, शगुन, अश्विंदर, अनिल, छोटू सक्सेना, राम, पप्पू गुप्ता, सतीश चंद्र गुप्ता, चेतन गुप्ता, हर्षित गुप्ता, परसोत्तम गंगवार आदि सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे। इधर ग्रामीण क्षेत्रों में भी वरुण गांधी और भाजपा की जीत पर आतिशबाजी की गई। इसमें सरोराा सरौरी, रामनगर, कल्याणपुर चक्रतीर्थ आदि गांवों में खुशी मनाई गई। अतिशबाजी कर मनाया जश्न लोकसभा चुनाव में पीलीभीत लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्यासी वरुण गांधी की धमाकेदार जीत की खुशी में कार्यकर्ताओं ने न्यूरिया के मुख्य चौराहे पर एकत्र होकर जश्न मनाया। एक दूसरे का लड्डू खिलाकर मुंह मीठा किया तो दूसरी तरफ उत्साही कार्यकर्ताओ ने पटाखे छोड़कर खुशी का इजहार किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें