ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतपोस्टमार्टम में मौत का कारण स्पष्ट नहीं, बिसरा प्रजर्व

पोस्टमार्टम में मौत का कारण स्पष्ट नहीं, बिसरा प्रजर्व

न्यूरिया में हुई अधेड़ की मौत का कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट में स्पष्ट नहीं हो सका है। डॉक्टरों ने विसरा सुरक्षित कर दिया है। पुलिस के मुताबिक विसरा जांच के लिए भेजा जा रहा है। रिपोर्ट आने के बाद ही मौत...

पोस्टमार्टम में मौत का कारण स्पष्ट नहीं, बिसरा प्रजर्व
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतThu, 12 Apr 2018 07:58 PM
ऐप पर पढ़ें

न्यूरिया में हुई अधेड़ की मौत का कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट में स्पष्ट नहीं हो सका है। डॉक्टरों ने विसरा सुरक्षित कर दिया है। पुलिस के मुताबिक विसरा जांच के लिए भेजा जा रहा है। रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा। अभी तक इस मामले में कोई तहरीर भी पुलिस को नहीं दी गई है।

थाना न्यूरिया क्षेत्र के ग्राम न्यूरिया खुर्द निवासी 57 वर्षीय छोटेलाल पुत्र नरायण लाल रविवार को मजदूरी करने के लिए घर से गए थे। उनके साथ गांव का ही शोभाराम भी था। शोभाराम तो रविवार रात में वापस आ गया था लेकिन छोटेलाल वापस नहीं आया। जब काफी देर तक वह वापस नहीं पहुंचा तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की। इसके बाद पता चला कि बिथरा बस अड्डे तक दोनों साथ आए थे और यहीं पर छोटेलाल ने सब्जी भी ली थी।

सब्जी लेकर वह वहीं रुक गया था, जबकि शोभारात अपने घर पहुंच गया। इस मामले में काफी खोजबीन के बाद भी जब छोटेलाल का कोई पता नहीं चला तो परिजनों ने थाना न्यूरिया पहुंचकर पूरे मामले की जानकारी दी थी। पुलिस ने तहरीर मिलने पर गुमशुदगी दर्ज कर ली थी। बुधवार सुबह सड़िया झील में छोटेलाल का शव पड़ा मिला था। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया था। देर रात आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट में छोटेलाल की मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। डॉक्टरों ने विसरा सुरक्षित कर जांच की सलाह दी है। इंस्पेक्टर न्यूरिया रवीन्द्र कुमार वर्मा ने बताया कि रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की स्थिति की जानकारी स्पष्ट हो सकेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें