ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतपीलीभीत में रोका कैबिनेट मंत्री का काफिला, काले झंडे दिखाकर किया विरोध

पीलीभीत में रोका कैबिनेट मंत्री का काफिला, काले झंडे दिखाकर किया विरोध

तीन दिवसीय दौरे के अंतर्गत यूपी सरकार के कैबिनेट मंत्री का पूरनपुर में काले झंडे दिखाकर विरोध किया गया। अचानक हुए इस घटनाक्रम के बाद पुलिस और खुफिया एजेंसियों में खलबली मच गई। कैबिनेट मंत्री स्वामी...

पीलीभीत में रोका कैबिनेट मंत्री का काफिला, काले झंडे दिखाकर किया विरोध
पीलीभीत। संवाददाताWed, 04 Aug 2021 02:42 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

तीन दिवसीय दौरे के अंतर्गत यूपी सरकार के कैबिनेट मंत्री का पूरनपुर में काले झंडे दिखाकर विरोध किया गया। अचानक हुए इस घटनाक्रम के बाद पुलिस और खुफिया एजेंसियों में खलबली मच गई। कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य पिछले 3 दिनों से जिले के दौरे पर हैं। पहले दिन कैबिनेट मंत्री ने मरौरी में विकासखंड वार विकास कार्यों का सत्यापन और पदाधिकारियों से वार्ता की थी। इसके बाद बरखेड़ा बिलसंडा और बीसलपुर में प्रभारी मंत्री ने विकास कार्यों की हकीकत देख कर पार्टी पदाधिकारियों से अफसरों का फीडबैक लिया था।

उपरांत बुधवार को आज अपने दौरे के अंतिम दिन पूरनपुर पहुंच रहे थे। तभी रास्ते में संयुक्त किसान मोर्चा के पदाधिकारियों ने मंत्री का काफिला रोक दिया। किसान यूनियन के झंडे हाथों में लिए पदाधिकारियों ने विरोध दर्ज कराया साथ ही सरकार के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाए। अचानक हुए इस घटनाक्रम के बाद पुलिस में खलबली मच गई। साथ ही खुफिया एजेंसियां भी सतर्क हो गई । अफरातफरी के बीच इंस्पेक्टर पूरनपुर ने एसपी किरीट कुमार को पूरे मामले से अवगत कराया है। इस मामले में हुई चूक के बाबत एसपी ने खुफिया एजेंसियों और पूरनपुर पुलिस से जवाब मांगा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें