DA Image
24 अक्तूबर, 2020|1:54|IST

अगली स्टोरी

कार का शीशा तोड़कर उड़ाई चार लाख की नगदी

कार का शीशा तोड़कर उड़ाई चार लाख की नगदी

1 / 2बैंक से रुपये निकालकर जा रहे जनसेवा केंद्र संचालक की कार से चार लाख की नकदी पार हो गई। वापस आने पर बैग गायब देख संचालक के होश उड़ गए। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की। पुलिस ने आसपास की...

कार का शीशा तोड़कर उड़ाई चार लाख की नगदी

2 / 2बैंक से रुपये निकालकर जा रहे जनसेवा केंद्र संचालक की कार से चार लाख की नकदी पार हो गई। वापस आने पर बैग गायब देख संचालक के होश उड़ गए। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की। पुलिस ने आसपास की...

PreviousNext

बैंक से रुपये निकालकर जा रहे जनसेवा केंद्र संचालक की कार से चार लाख की नकदी पार हो गई। वापस आने पर बैग गायब देख संचालक के होश उड़ गए। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की। पुलिस ने आसपास की दुकानों पर लगे सीसीटीवी फुटेज भी देखे।

कोतवाली क्षेत्र के गांव ढक्का चांट के गुरविंदर सिंह जन सेवा केंद्र संचालक हैं। इसी केंद्र में वह बैंक का बीसी पॉइंट भी चलाते हैं। गुरुवार को गुरविंदर सिंह अपने भाई बलविंदर सिंह के साथ पूरनपुर की बैंक ऑफ बड़ौदा आए थे। रुपए लेने को गुरविंदर ने ओवरड्राफ्ट के माध्यम से चार लाख की नकदी निकाली। रुपयों को बैग में रखकर वह गाड़ी से घर के लिए रवाना हुए। बैंक से आने के बाद उन्होंने अपनी कार शेरपुर रोड पर खजुरिया बस अड्डे के पास खड़ी कर दी। रुपयों से भरा बैग गाड़ी में छोड़कर गुरविंदर अपने भाई बलविंदर के साथ स्टेशन चौराहे पर मिठाई लेने चले गए। खरीदारी करने के बाद जब वापस आए तो कार के पीछे की सीट वाला शीशा टूटा हुआ था और रुपयों भरा बैग गायब था। रुपये गायब देखकर दोनों भाइयों के होश उड़ गए। आसपास के दुकानदार सहित दर्जनों लोग मौके पर पहुंच गए। दिनदहाड़े कार का शीशा तोड़कर रुपयों भरा बैग उड़ा दिया। सीओ उत्तम सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की। दुकानदारों से जानकारी लेने के साथ आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज भी चेक की गई। सीओ उत्तम सिंह ने बताया कि पड़ताल कर रहे हैं। सीसीटीवी फुटेज में कोई भी संदिग्ध नहीं दिखा है।

भतीजी के बर्थडे के लिए करने गए थे खरीदारी

शुक्रवार को बलविंदर सिंह की बेटी का जन्मदिन है। बैंक से रुपये निकालने के बाद गुरविंदर और बलविंदर बर्थ-डे के लिए मिठाई और अन्य साज सज्जा का सामान लेने चले गए। इस बीच खजुरिया बस अड्डे पर खड़ी उनकी गाड़ी से और रुपयों भरा बैग गायब कर दिया गया।

पहले भी हो चुकी हैं ऐसी घटनाएं

गुरुवार को दिनदहाड़े कार से नगदी पार होने की यह पहली घटना नहीं है। इससे पहले भी कई घटनाएं हो चुकी है नगरपालिका चौराहे से कार का शीशा तोड़कर बरेली के एक युवक का लैपटॉप चोरी कर लिया गया था। कुछ दिन पहले ही एक व्यापारी की कार पर काला तेल डालकर उचक्कों ने नकदी पार कर दी थी। हैरत की बात यह है कि डिवाइडर के पास खड़ी कार का शीशा तोड़कर बैग पार कर लिया गया और आसपास किसी को खबर तक नहीं लगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Broken cash of four lakhs after breaking the glass of the car