ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतविवादित ऑडियो वायरल होने के बाद निर्णायक वीडियो

विवादित ऑडियो वायरल होने के बाद निर्णायक वीडियो

शराब तस्करी के मामले में पकड़े गए युवक द्वारा सांसद से सिफारिश कराने के लिए फोन पर की गई वार्तालाप का ऑडियो सोमवार को जिले में वायरल हो गया। पूरा...

विवादित ऑडियो वायरल होने के बाद निर्णायक वीडियो
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतTue, 20 Oct 2020 08:20 AM
ऐप पर पढ़ें

पीलीभीत। वरिष्ठ संवाददाता

शराब तस्करी के मामले में पकड़े गए युवक द्वारा सांसद से सिफारिश कराने के लिए फोन पर की गई बातचीत का ऑडियो सोमवार को जिले में वायरल हो गया। इसे लेकर जिले में तरह-तरह की चर्चाएं शुरू हो गईं। हालांकि, शाम को ऑडियो वायरल करने वाले युवक ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर माफी मांगते हुए सांसद की भावनाओं को आहत करने के लिए शर्मिदंगी जताई।

सोमवार को जिले में सोशल मीडिया ग्रुप पर एक ऑडियो वायरल हुआ, जो सांसद वरुण गांधी व युवक सर्वेश कुमार निवासी गांव पकड़िया नौगवां के बीच हुई बातचीत का बताया जा रहा है। इसमें सर्वेश कुमार को शराब तस्करी के आरोप में पकड़ने आई पुलिस से सांसद को अपनी पैरवी करने के लिए कह रहा था। ऑडियो की पड़ताल से पता चला कि दो दिन पहले सर्वेश के घर शराब पकड़ी गई थी। इस संबधं में सिफारिश के लिए आरोपी ने सांसद को रात में साढ़े नौ बजे फोन किया। इस पर सांसद ने पूरे मामले में सख्त ताकीद करते हुए स्पष्ट इनकार कर दिया। आरोपी को पुलिस ले गई। हालांकि उसकी बाद में जमानत हो गई। इसके बाद आरोपी ने सांसद से हुए बातचीत की ऑडियो वायरल की थी।

पूरे घटनाक्रम के बाद दो वीडियो भी जारी हुए हैं। इसमें एक में पुलिस आरोपी के घर जाकर चेकिंग कर रही है और आरोपी फोन पर व्यस्त है। वहीं दूसरे में युवक सांसद से मांफी मांग रहा है।

मेरी तरफ से कभी भी गलत लोगों को संरक्षण नहीं दिया जाता है, न ही दिया जाएगा। गलत काम करने वाले लोग मुझसे किसी भी प्रकार से मदद नहीं पाएंगे। शराब की तस्करी या पेड़ों के कटान आदि करने वाले लोग मेरी राजनीति का हिस्सा नहीं हैं। मैं साफ सुथरी छवि से ईमानदारी पूर्वक राजनीति करता हूं।

- वरुण गांधी, सांसद

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें