ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतअत्याचार के विरोध में सड़कों पर उतरा ब्राहमण समाज

अत्याचार के विरोध में सड़कों पर उतरा ब्राहमण समाज

ब्राहमण चेतना परिषद ने प्रदेश में ब्राहमणों के साथ हो रहे अत्याचार के विरोध में तहसील कार्यालय पर नारेवाजी कर प्रदर्शन किया। एसडीएम के माध्यम से...

अत्याचार के विरोध में सड़कों पर उतरा ब्राहमण समाज
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतTue, 03 Nov 2020 03:12 AM
ऐप पर पढ़ें

बीसलपुर। हिन्दुस्तान संवाद

ब्राहमण चेतना परिषद ने प्रदेश में ब्राहमणों के साथ हो रहे अत्याचार के विरोध में तहसील कार्यालय पर नारेवाजी कर प्रदर्शन किया। एसडीएम के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन भेजकर ब्राहमणों के साथ हो रहे अत्याचार की जांच कराकर कार्रवाई किये जाने की मांग की।

बीसलपुर में ब्राहमण चेतना परिषद के जिलाध्यक्ष हेमन्त मिश्रा की अगुवाई में बड़ी तादात में ब्राहमण समाज के लोग तहसील कार्यालय पर एकत्रित हुए ब्राहमण समाज ने प्रदेश में ब्राहमणों पर हो रहे अत्याचार के विरोध में प्रदर्शन किया। महामहिम राज्यपाल को दिये ज्ञापन में कहा कि कानपुर के घाटमपुर थाना क्षेत्र के पप्पू वाजपेई की गोली मारकर हत्या कर दी गई। परिजन पुलिस पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं। कानपुर की नाबालिग बेटी को कई दिनों से नारी संप्रेक्षण गृह बाराबंकी में खून की उल्टियां आ रही हैं। परिजनों को अप्रिय घटना की आसंका है। एटा में ब्राहमण गरीब की 13 वर्षीय वेब्ी की हत्या कर दी गई पुलिस आत्महत्या बता रही है। राज्यपाल से पूरे मामले की न्यायिक निष्पक्ष जांच कराकर द्वोषियों को सजा दिलाये जाने की मांग की। प्रदर्शन करने वालों में अमित मिश्रा, अमित मोहन मिश्रा, विश्व मोहन अग्निहोत्री, विमल किशोर मिश्रा, प्रशांत मिश्रा, प्यूश मिश्रा, उमाकांत मिश्रा, विशाल मिश्रा, अनिल मिश्रा, सुरेश चन्द्र मिश्रा, रामकुमार सहित कई लोग शामिल थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें