ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतजन शताब्दी एक्सप्रेस आने से रेलवे क्रॉसिंग पर टूटा बूम

जन शताब्दी एक्सप्रेस आने से रेलवे क्रॉसिंग पर टूटा बूम

स्पेशल रेलवे क्रॉसिंग नंबर 201 पर बेकाबू रफ्तार से जा रहे ई-रिक्शा ने रेलवे क्रॉसिंग का बूम तोड़ दिया। क्रॉसिंग बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो जाने के...

जन शताब्दी एक्सप्रेस आने से रेलवे क्रॉसिंग पर टूटा बूम
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतSat, 27 Feb 2021 03:21 AM
ऐप पर पढ़ें

पीलीभीत। हिन्दुस्तान संवाद

स्पेशल रेलवे क्रॉसिंग नंबर 201 पर बेकाबू रफ्तार से जा रहे ई-रिक्शा ने रेलवे क्रॉसिंग का बूम तोड़ दिया। क्रॉसिंग बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो जाने के बाद जाम लग गया। उधर पूर्णागिरि जन शताब्दी के आने से पूर्व हुए घटनाक्रम से रेलवे अफसरों में बेचैनी महसूस की गई। एसएसबी जवान समेत स्थानीय लोगों ने रेल कर्मी की मदद कर अव्यवस्था फैलने में मदद की।

वाक्या शुक्रवार में करीब तीन बजे का है। रेलवे क्रॉसिंग को ट्रेन आने से पूर्व बंद किया जा रहा था। उसी वक्त एक बेकाबू ई-रिक्शा बेधड़क जाने लगा। रिक्शा की छत पर क्रॉसिंग का बूम फंस गया। इसके बाद पूरा बूम टेढ़ा होकर पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। एक तरफ का क्रॉसिंग तो खुला था। तो इस बीच वैकल्पिक व्यवस्था करके यातायात को नियंत्रित किया गया। क्रॉसिंग के दोनों तरफ खड़े छोटे बड़े और मझले वाहन मंडी होकर या फ्लाई ओवर व अंडरपास से होकर जाने को विवश हो गए। जानकारी पर स्टेशन अधीक्षक धर्मेंद्र कुमार भी मौके पर पहुंचे और यातायात सुगम कराया।

अफरातफरी मची, बाइक फंसी

ई-रिक्शा की वजह से क्रॉसिंग क्षतिग्रस्त हुई थी इस वजह से मौके पर खड़े अन्य ई रिक्शा में अफरातफरी मच गई। हर कोई अपने रिक्शा मौके से हटाने की जुगत में रहा। वहीं जल्दी जल्दी की जिद में एक बाइक रेलवे ट्रैक पर ही फंस गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें