ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतमुकदमा वापस न लेने पर रास्ता रोक जान से मारने की धमकी

मुकदमा वापस न लेने पर रास्ता रोक जान से मारने की धमकी

मुकदमा वापस न लेने पर ग्रामीण को रास्ते में घेर कर मारपीट की। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी। दो माह पहले ठगी का शिकार हुए ग्रामीणों ने...

मुकदमा वापस न लेने पर रास्ता रोक जान से मारने की धमकी
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतMon, 05 Dec 2022 02:21 AM
ऐप पर पढ़ें

पूरनपुर, संवाददाता।

मुकदमा वापस न लेने पर ग्रामीण को रास्ते में घेर कर मारपीट की। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी। दो माह पहले ठगी का शिकार हुए ग्रामीणों ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। इस मामले में पुलिस ने तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

हजारा थाना क्षेत्र के गांव रामनगर निवासी राजीव कुमार ने 2 अक्टूबर 2017 को ठगी के मामले में केसरपुर निवासी खलील उर्फ हजरत, खुटार के गांव जादमपुर निवासी शाकिर, बासुपुर निवासी बकाउल्ला, खांड़ेपुर निवासी चुन्ना बाबा के खिलाफ हजारा थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। इसमें कोर्ट द्वारा आरोपियों को नोटिस भी दिए गए थे। इससे नाराज आरोपियों ने ग्रामीण फोन पर परिवार सहित जान से मारने की धमकी दी थी। 9 नवंबर 2022 को ग्रामीण जरूरी काम से पूरनपुर आया था। काम निपटाने के बाद वह घर वापस लौट रहा था। जैसे ही वह पूरनपुर खुटार हाईवे गढ़वाखेड़ा के पास पहुंचा। तभी आरोपी बका उल्ला, सुल्तान और शाकिर ने उसे रास्ते में घेर लिया। इसके बाद मुकदमा वापस करने का दबाव बनाया। विरोध करने पर मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें