ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतअधिकारियों के रवैये के खिलाफ भाकियू ने तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन

अधिकारियों के रवैये के खिलाफ भाकियू ने तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन

मुजफ्फरनगर में बच्चों और अभिभावकों की समस्या के निराकरण के लिए पहुंचे भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता से अधिकारियों ने अभद्रता की। अधिकारियों के इस रवयै को लेकर पूरे प्रदेश में भाकियू आंदोलन चला रही है।...

अधिकारियों के रवैये के खिलाफ भाकियू ने तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतSat, 31 Aug 2019 12:38 AM
ऐप पर पढ़ें

मुजफ्फरनगर में बच्चों और अभिभावकों की समस्या के निराकरण के लिए पहुंचे भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता से अधिकारियों ने अभद्रता की। अधिकारियों के इस रवयै को लेकर पूरे प्रदेश में भाकियू आंदोलन चला रही है। इसको लेकर शुक्रवार को कार्यकर्ताओं ने पूरनपुर तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा।

जनपद मुजफ्फरनगर में स्कूल जाने वाले बच्चों के वाहन और उनके अभिभावकों की समस्याओं को लेकर गुरुवार को भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे थे। आरोप है कि डीएम ने कार्याकर्ताओं से वार्ता नहीं की। इसके अलावा प्रशासनिक अधिकारियों और पुलिस ने उनके साथ अभद्रता की। इसको लेकर राकेश टिकैत पैरों में जंजीर डालकर वहीं धरने पर बैठ गए।

इसकी जानकारी लगते ही कार्यकर्ताओं में अधिकारियों के इस व्यवहार के खिलाफ नाराजगी देखी जा रही है। इसको लेकर शुक्रवार को भारतीय किसान यूनियन महिला प्रकोष्ठ की जिलाध्यक्ष रजनी सिंह और वरिष्ठ जिला उपाध्यक्ष मंजीत सिंह कार्यकर्ताओं के साथ तहसील परिसर पहुंचे। उन्होंने मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन तहसीलदार आशुतोष कुमार को सौंपा। ज्ञापन में कहा गया कि समस्याओं के निराकरण के लिए गए राष्ट्रीय प्रवक्ता के साथ किए गए अभद्रता करना अशोभनीय है। समस्याओं का शीघ्र निस्तारण नहीं किया गया तो पूरे प्रदेश में उग्र आंदोलन चलाया जाएगा। इस दौरानी रजनी सिंह, गौरव सिंह, नितेश तोमर, सुमन शर्मा, नाजो बेगम, कैलाश सिंंह, रामकुमार शर्मा आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें