ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतपीलीभीत हाईवे पर वाहन से टकराकर बाइक सवार युवक की मौत

पीलीभीत हाईवे पर वाहन से टकराकर बाइक सवार युवक की मौत

बच्चों को स्कूल में छोड़कर घर जा रहे बाइक सवार युवक को पूरनपुर-पीलीभीत हाईवे पर वाहन चालक ने टक्कर मार दी। हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो...

पीलीभीत हाईवे पर वाहन से टकराकर बाइक सवार युवक की मौत
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतThu, 19 Jul 2018 12:10 AM
ऐप पर पढ़ें

बच्चों को स्कूल में छोड़कर घर जा रहे बाइक सवार युवक को पूरनपुर-पीलीभीत हाईवे पर वाहन चालक ने टक्कर मार दी। हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस युवक को उठाकर सीएचसी लाई, जहां उसे मृत घोषित कर दिया। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

टक्कर मारने वाले वाहन चालक की शिनाख्त की जा रही है।पूरनपुर क्षेत्र के गांव मनहरिया खुर्द के रहने वाले जगवीर सिंह (35) के बच्चे सकरिया स्थित एक स्कूल में पढ़ते हैं। वह रोजाना बाइक से बच्चों को स्कूल छोड़ने जाते हैं। मंगलवार को भी वह बच्चों को लेकर सकरिया स्कूल छोड़ने गए थे। वापस घर जाते समय अनियंत्रित गति से गाड़ी दौड़ा रहे चालक ने उनके टक्कर मार दी। हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। चालक बेहद तीव्र गति से गाड़ी दौड़ाते हुए भागने में सफल रहा।

हादसे की तत्काल जरा चौकी पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और जगवीर सिंह को उठाकर पूरनपुर के सरकारी अस्पताल लाई जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। अस्पताल में उसका शव काफी देर तक पड़ा रहा। सूचना मिलने के बाबजूद कोतवाली पुलिस अस्पताल नहीं पहुंची। इसकी शिकायत साथ आए लोगों ने अधिकारियों से की तो पुलिस ने मौके पर जाकर शव को कब्जे में लिया। बाद में उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार टक्कर मारने वाली गाड़ी इनोवा बताई जा रही है। चालक के गाड़ी स्पीड में भगाने से उसका नंबर ट्रेस नहीं हो सका।

हादसे को लेकर मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने बताया कि गाड़ी और उसके चालक की शिनाख्त कराई जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें