ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतबंगाली समाज को विकास के मुख्य धारा से जोड़ा जाएगा- सांसद

बंगाली समाज को विकास के मुख्य धारा से जोड़ा जाएगा- सांसद

गांधी सभागार में सांसद ने बंगाली समाज के लोगों के साथ की बैठक बंगाली समाज को विकास के मुख्य धारा से जोड़ा जाएगा- सांसदबंगाली समाज को विकास के मुख्य...

बंगाली समाज को विकास के मुख्य धारा से जोड़ा जाएगा- सांसद
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतSun, 26 Sep 2021 03:22 AM
ऐप पर पढ़ें

गांधी सभागार में शनिवार को सांसद वरुण गांधी ने बंगाली समाज के लोगों के साथ बैठक कर उनकी समस्याएं सुनी। सांसद ने सभी समस्याओं के निस्तारण का अश्वासन देते हुए कहा कि बंगाली समाज को विकास के मुख्य धारों से जोड़ने का कार्य किया जाएगा।

गांधी सभागार में बैठक के दौरान सांसद ने जिले के विभिन्न क्षेत्रों की बंगाली समुदायों की समस्याएं सुनी। कहा कि जो समस्याए हैं उनका प्राथमिकता के आधार पर निस्तारण किया जाएगा। बंगाली समाज के लोगों ने बताया कि अधिकतर ग्रामों में ऑनलाइन जाति, निवास, आय प्रमाण पत्र निर्गत करने की समस्या, वोटर आईडी, भूमि पर मालिकाना हक, टाइगर जैसी समस्याएं सामने आई। बंगाली समाज ने मांग कि महोफ कंजा हर्राइया में महिला डॉक्टर की नियुक्ति, बंगाली भाषा के अध्यापकों की नियुक्ति, राहुलनगर में पाठशाला, चंदिया हजारा में स्वास्थ्य उपकेन्द्र, गभिया सहराई में संचालित विद्यालय में अतिरिक्त अध्यापक की तैनाती, बिथरा रम्पुरिया मार्ग की गड्डामुक्त किया जाए। इस सम्बंध में डीएम ने कहा कि इन समस्याओं को प्राथमिकता के आधार पर निस्तारित किया जाएगा। जिन समस्याओं का निस्तारण मुख्यालय स्तर पर होना है उनको तत्काल कराया जाएगा। जो शासन स्तर की हैं उनकी कार्यवाही कर शासन स्तर को भेजेंगे। बैठक में न्यूरिया कालोनी, गभिया सहराई, माला कालोनी, महोफ, चंदिया हजारा, कंजा हर्राइया, जोशी कालोनी, भरतपुर, नगरिया आदि कई गांवों के बंगाली समाज के लोग पहुंचे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें