ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतकोरोना से जीती जंग, कोविड से दो डिस्चार्ज

कोरोना से जीती जंग, कोविड से दो डिस्चार्ज

कोविड अस्पताल में कोरोना से जंग लड़ रहे शहर और पूरनपुर के दो लोगों ने जंग जीत ली है। दस दिन बाद हुई जांच में रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद दोनों को प्रमाणपत्र देकर घर भेजा गया। इसके अलावा दो लोगों को...

कोरोना से जीती जंग, कोविड से दो डिस्चार्ज
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतSun, 12 Jul 2020 03:03 AM
ऐप पर पढ़ें

कोविड अस्पताल में कोरोना से जंग लड़ रहे शहर और पूरनपुर के दो लोगों ने जंग जीत ली है। दस दिन बाद हुई जांच में रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद दोनों को प्रमाणपत्र देकर घर भेजा गया। इसके अलावा दो लोगों को आयु अधिक होने के कारण बरेली रेफर किया गया है। इधर अग्रवाल सभा भवन से शहर के निरंजनकुंज कॉलोनी के तीन लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद घर भेजा गया।

कोरोना संक्रमित होने के बाद मरीजों को कोविड अस्पताल में भर्ती कर इलाज किया जा रहा है। जिले में संक्रमित लोगों के ठीक होने का ग्राफ भी काफी अच्छा है और रोज मरीज ठीक होकर घर जा रहे हैं। कोविड में भर्ती 37 मरीजों में पूरनपुर और शहर के मोहल्ला भूरे खां के दो लोगों की भर्ती होने के बाद दूसरी जांच में रिपोर्ट निगेटिव आ गई। निगेटिव रिपोर्ट आने के दोनों को कोविड से प्रमाापत्र देकर घर रवाना किया। इसके साथ ही कोविड में भर्ती एक महिला सहित दो लोगों को बरेली रेफर किया गया। इधर निरंजनकुंज में महिला के पाॅजीटिव आने के बाद परिवार के लोगों का सैंपल लेकर अग्रवाल सभा भवन में क्वारंटीन किया गया था। शनिवार की शाम रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उनको प्रभारी डॉ. देवेन्द्र अस्थाना ने प्रमाण पत्र देकर डिस्चार्ज किया। कोविड से दो लोगों के डिस्चार्ज होने के बाद भर्ती मरीजों की संख्या 33 रह गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें