ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतबास्केट बाल ट्रेनिंग सेंटर का संचालन शुरू

बास्केट बाल ट्रेनिंग सेंटर का संचालन शुरू

जिला बास्केटबाल एसोसिएशन की ओर से बास्केट बाल ट्रेनिंग सेंटर का संचालन शुरू कर दिया गया, जहां पर बालक-बालिकाएं खेल की आसानी से ट्रेनिंग हासिल कर...

बास्केट बाल ट्रेनिंग सेंटर का संचालन शुरू
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतMon, 24 Jan 2022 03:22 AM
ऐप पर पढ़ें

पीलीभीत। जिला बास्केटबाल एसोसिएशन की ओर से बास्केट बाल ट्रेनिंग सेंटर का संचालन शुरू कर दिया गया, जहां पर बालक-बालिकाएं खेल की आसानी से ट्रेनिंग हासिल कर सकेंगे। सेंट एलॉयसियस और बेनहर पब्लिक स्कूल में रोजाना ट्रेनिंग की सुविधा मिलेगी।

जनपद में हॉकी, फुटबाल, क्रिकेट, एथलेटिक्स, बैडमिंटन आदि खेल के उदीयमान खिलाड़ी देश भर में नाम रोशन कर चुके हैं। बास्केट बाल खेल को बढ़ावा देने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। जिला बास्केटबाल एसोसिएशन एक मैच भी करा चुकी हैं, जिसमें कई जनपदों के खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया था। शहर में दो बास्केटबाल ट्रेनिंग सेंटर का निर्माण कराया गया। सेंट एलॉयसियस इंटर कालेज में बास्केटबाल ट्रेनिंग का संचालन का शुभारंभ कर दिया गया। एसोसिएशन के संस्थापक आशीष सिंह ने बताया कि खिलाड़ियों को नि:शुल्क बास्केटबाल की ट्रेनिंग देने के लिए दो सेंटर शुरू किए गए हैं, जहां पर महिला और पुरुष खिलाड़ी ट्रेनिंग लेकर आगे बढ़ सकेंगे। सेंट एलॉयसियस इंटर कालेज और बेनहर पब्लिक स्कूल में रोजाना शाम चार बजे से छह बजे तक ट्रेनिंग सेंटर चलेगा। ये ट्रेनिंग सेंटर खिलाड़ियों के साथ लाभकारी साबित होंगे। ट्रेनिंग सेंटर में प्रवेश के लिए सभी खिलाड़ी गुरसेवक सिंह, मनोज भास्कर, अमन सिंह, देव सिंह, राजेंद्र मौर्य और कमल खोलिया से संपर्क कर सकते हैं।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें