ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतबेसिक शिक्षा विभाग ने जेम पोर्टल पर अपलोड कर दी बिड

बेसिक शिक्षा विभाग ने जेम पोर्टल पर अपलोड कर दी बिड

उच्च प्राथमिक विद्यालयों में नए सिरे से डेस्क-बेंच खरीद की प्रक्रिया बेसिक शिक्षा परिषद के उच्च प्राथमिक विद्यालयों में बच्चों के बैठने के लिए...

बेसिक शिक्षा विभाग ने जेम पोर्टल पर अपलोड कर दी बिड
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतWed, 12 May 2021 03:14 AM
ऐप पर पढ़ें

पीलीभीत। हिन्दुस्तान संवाद

बेसिक शिक्षा परिषद के उच्च प्राथमिक विद्यालयों में बच्चों के बैठने के लिए डेस्क-बेंच खरीदने की प्रक्रिया नए सिरे से शुरू कर दी गई है। बेसिक शिक्षा विभाग ने डेस्क-बेंच की बिड को जेम पोर्टल पर अपलोड कर दिया है। इसके बाद निविदाएं आएंगी।

जनपद में संचालित 446 उच्च प्राथमिक विद्यालयों में डेस्क-बेंच खरीदने की प्रक्रिया में दो फर्में ही पात्र पाई गई थी। 18 फर्में जांच में फेल हो गई। इसके बाद बेसिक शिक्षा विभाग ने डेस्क और बेंच खरीदने के लिए दुबारा से प्रक्रिया शुरू कर दी है। फर्नीचर का अधिकतम मूल्य 4760 प्रति सेट निर्धारित किया गया है। डीएम के अनुमोदन के बाद डेस्क-बेंच की बिड जेम पोर्टल पर अपलोड कर दी गई। 20 मई तक जैम पोर्टल पर बिड प्राप्त की जाएगी। 21 मई को सुबह 11 बजे बिड एनआईसी में खोली जाएगी। जिला समन्वयक (निर्माण) पंकज शाक्य ने बताया कि जूनियर हाईस्कूल के लिए डेस्क-बेंच खरीदने की नए सिरे से प्रक्रिया चालू कर दी गई। जेम पोर्टल पर बिड अपलोड करा दी गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें