ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतबैंक्वेट हाल बना वर वधू पक्ष की जंग का अखाड़ा

बैंक्वेट हाल बना वर वधू पक्ष की जंग का अखाड़ा

नगर का एक बैंक्वेट हाल बुधवार रात जंग का अखाड़ा बन गया। डीजे पर डांस को लेकर बाराती और जनाती पक्ष में जमकर मारपीट के बाद करछुली और पोनिया चलीं जिससे बारातियों में भगदड़ मच गई। सूचना पर पुलिस पहुंची...

बैंक्वेट हाल बना वर वधू पक्ष की जंग का अखाड़ा
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतFri, 22 Jun 2018 12:14 AM
ऐप पर पढ़ें

नगर का एक बैंक्वेट हाल बुधवार रात जंग का अखाड़ा बन गया। डीजे पर डांस को लेकर बाराती और जनाती पक्ष में जमकर मारपीट के बाद करछुली और पोनिया चलीं जिससे बारातियों में भगदड़ मच गई। सूचना पर पुलिस पहुंची लेकिन इससे पहले ही झगड़ा कर रहे लोग भाग निकले।

देर रात तक इसको लेकर बेंक्बेट हाल में अफरा तफरी का माहौल रहा।कोतवाली क्षेत्र के गांव धर्मापुर से बुधवार को नगर के एक बैंक्वेट हाल में बारात आई थी। बताया जा रहा है कि डीजे भी लगा हुआ था। शादी में आए बाराती और कुछ जनाती शराब के नशे में धुत्त थे। दस बजे के करीब डीजे पर डांस को लेकर दोनों पक्षों के कुछ लोगों में कहासुनी होने लगी।

धीरे धीरे बात बढ़ गई और एक दूसरे में मारपीट शुरु हो गई। इसकी जब दोनों पक्षों के अन्य लोगों को जानकारी हुई तो वह करछुली और पोनिया आदि हलवाईयों के पास से उठा लाए। इसके बाद जमकर मारपीट हुई। अचानक हुई घटना से बैंक्वेट हाल में अफरा तफरी का माहौल हो गया। इस बीच एक अधिवक्ता ने कोतवाली पुलिस को सूचना दी। इंस्पेक्टर योगेन्द्रपाल शर्मा मौके पर पहुंचे लेकिन तब तक झगड़ा कर रहे लोग खिसकने में कामयाब हो गए। बताया जा रहा है कि अधिवक्ता ने डीजे दस बजे तक बजाने की अनुमति की बात पुलिस से कही तो पुलिस आग बबूला हो गई। अधिवक्ता को कई ऐलानियां धमकी दी। कोतवाल ने बताया कि सूचना पर वह गए थे लेकिन तब तक झगड़ा कर रहे लोग खिसक गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें