ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतविजयी खिलाड़ियों को नकद पुरस्कार देकर किया सम्मानित

विजयी खिलाड़ियों को नकद पुरस्कार देकर किया सम्मानित

यूपी स्टेट सीनियर मेजर बैडमिंटन चैंपियनशिप का शनिवार को फाइनल मैच खेले गए। इसमें महिला डबल्स में नोएडा की अनुषा गोयल और खुशी पंत ने मुरादाबाद की राधिका रस्तोगी और सिमरन चौधरी को 21:18, 21:16 से...

विजयी खिलाड़ियों को नकद पुरस्कार देकर किया सम्मानित
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतSun, 13 Jan 2019 01:16 AM
ऐप पर पढ़ें

यूपी स्टेट सीनियर मेजर बैडमिंटन चैंपियनशिप का शनिवार को फाइनल मैच खेले गए। इसमें महिला डबल्स में नोएडा की अनुषा गोयल और खुशी पंत ने मुरादाबाद की राधिका रस्तोगी और सिमरन चौधरी को 21:18, 21:16 से पराजित किया। मैंस फाइनल में यूपी बैडमिंटन अकेडमी के शांतनु शर्मा ने फैजाबाद के तापस शुक्ला को 21:14, 21:14 से हराया।

मिक्स डबल्स में झांसी के सुधांशु तेवतिया और दिव्या यादव की जोड़ी ने नोएडा के शुभम आनंद और अनुषा गोयल को 22:20 और 21:19 से पछाड़ा। महिला एकल में गाजियाबाद की आरुषि सिंह ने झांसी की दिव्या यादव को 21:16, 21:13 से हराया। मेंस डबल्स में बनारस के कपिल चौधरी और जौनपुर के शुभम यादव ने सहारनपुर के पीयूष और फैजाबाद के तापस शुक्ला को 18:21, 21:17, 21:19 से हराया।

गांधी स्टेडियम के इंडोर हॉल में हुए फाइनल मैच में शनिवार को विजयी खिलाड़ियों को मुख्य अतिथि डीएम डा. अखिलेश मिश्रा ने पुरस्कृत कर सम्मानित किया। इसमें खिलाड़ियों को स्मृति चिन्ह, प्रमाण पत्र के साथ नगद धनराशि पुरस्कार स्वरूप दी गई। पुरस्कर में नगद धनराशि इनिशियम स्कूल ओर से की गई। इस मौके पर जिला बैडमिंटन एसोसिएशन के संरक्षक मंजीत सिंह, अध्यक्ष अनिल महेंद्रू, सचिव राजेश सक्सेना, मंडलीय क्रीड़ा अधिकारी लक्ष्मी शंकर सिंह, जिला क्रीड़ाधिकारी राजकुमार, आयोजन सचिव मनोज गंगवार, कोषाध्यक्ष संदीप सिंह, अमिताभ अग्निहोत्री, चिरंजीव गौर, यूपी बैडमिंटन एसोसिएशन के चीफ रेफरी कृष्ण गोपाल, इनिशियम स्कूल के सागर धमेजा, पुनीत धमेजा, संजय गुप्ता पार्थ, संजीव थम्मन, आशीष महेंद्रू, वरुण महेंद्रू, जॉय मैनी, कार्तिक भसीन, अजय सूरी, विनीत थम्मन, दीपक भल्ला, रवि देव, विक्रम सिंह, आबिद अली, मैच कंट्रोलर मयंक पटेल, अजय सिंह, अभिषेक पटेल, मनीष, अंशुल कुमार, सुधांशु गंगवार, पवन गोयल, रमाकांत शर्मा, कलीम अतहर खान आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें