ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतअभ्युदय योजना क्लासेज में आज से करें आवेदन

अभ्युदय योजना क्लासेज में आज से करें आवेदन

समाज कल्याण विभाग की ओर से से संचालित अभ्युदय योजना क्लासेज में प्रवेश के लिए 15 मई से आवेदन प्रक्रिया शुरू की जाएगी। कोचिंग में प्रवेश लेने वाले...

अभ्युदय योजना क्लासेज में आज से करें आवेदन
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतWed, 15 May 2024 12:45 AM
ऐप पर पढ़ें

पीलीभीत, संवाददाता। समाज कल्याण विभाग की ओर से से संचालित अभ्युदय योजना क्लासेज में प्रवेश के लिए 15 मई से आवेदन प्रक्रिया शुरू की जाएगी। कोचिंग में प्रवेश लेने वाले अभ्यर्थी अपना आवेदन आफलाइन मोड में ड्रमंड कालेज स्टडी सेंटर पर जमा कर सकते हैं। कंप्टीशन कोचिंग के बारे में जानकारी की जा सकती है।
ड्रमंड राजकीय इंटर कालेज में अभ्युदय योजना की कंप्टीशन क्लासेज संचालित की जा रही है, जहां पर यूपीएससी, यूपीपीएससी, नीट, जेईई, एसएससी आदि ट्रेड की तैयारी कराई जा रही है। कोचिंग में कंप्टीशन क्लासेज की तैयारी कराई जाती है। अभ्युदय कोचिंग सेंटर के समन्वयक ने बताया कि जो भी अभ्यर्थी अभ्युदय कोचिंग में प्रवेश लेना चाहते हैं, तो ऑफलाइन आवेदन ड्रमंड कालेज स्टडी सेंटर में दिया जा सकता है। कोचिंग में प्रत्येक विषय के अपडेटेड और अपग्रेडेड नोटस की सुविधा है। प्रोजेक्टर और डिजिटल बोर्ड से कक्षएं संचालित कराई जा रही है। परीक्षा से पहले रिवीजन कराया जाता है। आफलाइन आवेदन 15 मई से शुरू होकर 15 जून तक जमा किए जाएंगे। इधर, सीडीओ धर्मेंद्र प्रताप सिंह ने समाज कल्याण विभाग समेत कई अधिकारियों की बैठक लेकर विभागीय समीक्षा की और अफसरों को निर्देश दिए।

----

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।