ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतमंदिर पर असामाजिक तत्वों ने जमाया डेरा

मंदिर पर असामाजिक तत्वों ने जमाया डेरा

बारह पत्थर शिव मंदिर पर असामाजिक तत्वों का जमावाड़ा लगा रहने से श्रद्धालुओं को पूजा अर्चना करने में बड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा...

मंदिर पर असामाजिक तत्वों ने जमाया डेरा
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतSat, 17 Feb 2018 06:23 PM
ऐप पर पढ़ें

बारह पत्थर शिव मंदिर पर असामाजिक तत्वों का जमावाड़ा लगा रहने से श्रद्धालुओं को पूजा अर्चना करने में बड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इससे भड़के श्रद्धालुओं ने प्रदर्शन किया। सीओ से असामाजिक तत्वों के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की। बीसलपुर के बारह पत्थर शिव मंदिर पर सुबह से शाम तक असामाजिक तत्व शराब, चरस पीते हैं। इससे मंदिर में शांति व्यवस्था भंग हो जाती है। वहीं पूजा अर्चना करने को जाने वाली महिलाओं को नशेड़ियों के सामने बड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

असामाजिक तत्व श्रद्धालुओं से झगड़ा करने पर आमादा हो जाते हैं, लेकिन पुलिस के द्वारा असामाजिक तत्वों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। जिससे शनिवार को श्रद्धालुओं का गुस्सा फूट पड़ा। समाजसेवी सुरेश सिंघानिया की अगुवाई में श्रद्धालुओं ने मंदिर परिसर में असामाजिक तत्वों के खिलाफ प्रदर्शन किया। सीओ प्रवीण मलिक से असामाजिक तत्वों के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की। प्रदर्शन करने वालों में गंगादीन, शिवम, राहुल, विमल, पुत्तू लाल, भगवानदास, फतेहचंद, लोकेश, चंद्रसेन सहित कई श्रद्धालु शामिल थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें