ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतपशु तस्करों ने दबिश देने गई पुलिस पर झोंका फायर

पशु तस्करों ने दबिश देने गई पुलिस पर झोंका फायर

गोवंशीय पशुओं के वध की सूचना पर पहुंचे पुलिस वालों पर तस्करों ने फायर झोंक दिया। बमुश्किल दरोगा व सिपाहियों ने जान बचाई। हालांकि, मुठभेड़ के दौरान...

पशु तस्करों ने दबिश देने गई पुलिस पर झोंका फायर
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतWed, 02 Jun 2021 03:50 AM
ऐप पर पढ़ें

पूरनपुर। संवाददाता

गोवंशीय पशुओं के वध की सूचना पर पहुंचे पुलिस वालों पर तस्करों ने फायर झोंक दिया। बमुश्किल दरोगा व सिपाहियों ने जान बचाई। हालांकि, मुठभेड़ के दौरान एक तस्कर को पुलिस ने पकड़ लिया। तीन आरोपी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए। मौके से गोवंशीय पशु के अवशेष मिले हैं। चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने पकड़े गए तस्कर को तमंचा व कारतूस सहित जेल भेज दिया है।

माधोटांडा पुलिस को कलीनगर तहसील के डगा से बाइफरकेशन जाने वाले मार्ग पर एक किलोमीटर आगे गोवंशीय पशु के वध की सूचना मिली। इसपर थाने की जमुनिया चौकी प्रभारी सतवंत सिंह कांस्टेबल दिनेश, नीशू, नितिन, समीर और पुनीत चिकारा के साथ सोमवार देर शाम पहुंच गए। आहट मिलने पर तस्करों ने पुलिस पर फायर झोंक दिया। इसमें दरोगा और सिपाही बाल-बाल बच गए। पुलिस ने घेराबंदी कर डगा निवासी एजाज पुत्र अली अहमद को 315 बोर तमंचा और दो कारतूस के साथ दबोच लिया। अंधेरे का फायदा उठाकर गांव के ही तौफीक पुत्र महबूब, सोहेल पुत्र भूरा, छोटे पुत्र हबीब फरार हो गए। मौके पर मिले गोवंशीय पशु का परीक्षण कराया गया। पुलिस ने चारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पकड़े गए तस्कर को जेल भेज दिया है। जमुनिया चौकी इंचार्ज सतवंत सिंह बताया तस्करों ने जान से मारने की नियत से पुलिस पर फायर झोंक दिया। एक को पकड़ कर जेल भेजा गया है। तीन फरार चल रहे आरोपियों की तलाश की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें