ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतबेटे की मौत के बाद कार्रवाई को दो थानों के चक्कर काट रहा पिता

बेटे की मौत के बाद कार्रवाई को दो थानों के चक्कर काट रहा पिता

नहर में डूब कर हो गई थी किशोर की मौत एक पखवाड़ा पहले साथियों के साथ हरदोई ब्रांच नहर में नहाने के दौरान किशोर की डूबकर मौत हो गई थी। इस मामले में...

बेटे की मौत के बाद कार्रवाई को दो थानों के चक्कर काट रहा पिता
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतFri, 28 May 2021 03:40 AM
ऐप पर पढ़ें

एक पखवाड़ा पहले साथियों के साथ हरदोई ब्रांच नहर में नहाने के दौरान किशोर की डूबकर मौत हो गई थी। इस मामले में मृतक के पिता ने हत्या का आरोप लगाकर कोतवाली में तहरीर दी थी। दो थानों के बॉर्डर पर घटना होने के चलते अभी तक कार्रवाई नहीं हो सकी है। मृतक के पिता ने पुलिस पर परेशान करने का आरोप लगाया है।

कोतवाली क्षेत्र के गांव प्रसादपुर निवासी अंकित गांव के आकाश, राजेश और रिंकू के साथ 11 मई को हरदोई ब्रांच नहर में नहाने के दौरान डूब गया था। नहर में डूबने के बाद अंकित का दूसरे दिन शव मिला था। घटनास्थल माधोटांडा क्षेत्र का होने पर उसका पोस्टमार्टम कराया गया था। इस मामले में मृतक के पिता मथुरा प्रसाद ने तीनों साथियों पर आरोप लगाकर कोतवाली पुलिस को तहरीर दी थी। मृतक के पिता का आरोप है उसके पुत्र की नहर में डुबाकर हत्या की गई थी। शिकायत के बावजूद पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है। माधोटांडा पहुंचने पर पूरनपुर और पूरनपुर पहुंचने पर माधोटांडा थाने जाने की बात कहकर पुलिस टरका रही है। ग्रामीण ने मुख्यमंत्री को पत्र भेजकर कार्रवाई की मांग की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें