ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतइलाज के दौरान पत्नी की मौत के बाद सदमे में पति की भी गई जान

इलाज के दौरान पत्नी की मौत के बाद सदमे में पति की भी गई जान

नर्सिंग होम में पत्नी की मौत के अगले दिन ही पति की सदमे में जान चली गई। घर से एक साथ दो अर्थियां उठने से परिजनों और ग्रामीणों का कलेजा दहल...

इलाज के दौरान पत्नी की मौत के बाद सदमे में पति की भी गई जान
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतTue, 18 Jun 2024 12:45 PM
ऐप पर पढ़ें

नर्सिंग होम में पत्नी की मौत के अगले दिन ही पति की सदमे में जान चली गई। घर से एक साथ दो अर्थियां उठने से परिजनों और ग्रामीणों का कलेजा दहल गया। एक दिन पहले ही मृतक ने पत्नी की मौत के मामले में तीन संचालकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था।
सेहरामऊ थाना क्षेत्र के गांव पिपरा मुंजप्ता निवासी नन्हेंलाल की पत्नी रीता को प्रसव पीड़ा होने पर 15 जून को कोतवाली रोड पर स्थित नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया था। आरोप था कि पति की मर्जी के बिना ही महिला का ऑपरेशन कर दिया गया था। पुत्र के जन्म होने के बाद महिला की मौत हो गई थी। नाराज परिजनों ने अस्पताल के बाहर शव रखकर जमकर हंगामा काटकर स्वास्थ्य विभाग का पुतला दहन किया था। नन्हेलाल की ओर से पुलिस ने अस्पताल संचालको के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। पोस्टमार्टम के बाद घर पहुंचे शव का दिन छिपने पर अंतिम संस्कार नहीं हो सका था। पत्नी की मौत से आहत नन्हेलाल काफी परेशान हो थे। सोमवार की सुबह अचानक उनकी हालत बिगड़ गई। पीलीभीत इलाज को ले जाने के दौरान रास्ते में उनकी मौत हो गई। परिवार में दंपति की मौत से कोहराम मचा हुआ है। जानकारी लगने के बाद आसपास क्षेत्र के लोगों ने मृतकों के घर पहुंच कर दुख व्यक्त किया है। सुबह दोनों शवों का अंतिम संस्कार कर दिया गया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।