ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतलाठी से प्रहार करने के बाद फरसे से काट दिया था गला

लाठी से प्रहार करने के बाद फरसे से काट दिया था गला

खेत में जानवर घुसने की बात पर बार बार झोपड़ी में आकर गालियां देने का विरोध करने पर जयराम की हत्या हुई थी। आरोपी ने पहले लाठी से प्रहार करने के बाद बेहोश हो जाने पर गला काट दिया था। पुलिस ने आला कत्ल...

लाठी से प्रहार करने के बाद फरसे से काट दिया था गला
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतTue, 30 Oct 2018 12:05 AM
ऐप पर पढ़ें

खेत में जानवर घुसने की बात पर बार बार झोपड़ी में आकर गालियां देने का विरोध करने पर जयराम की हत्या हुई थी। आरोपी ने पहले लाठी से प्रहार करने के बाद बेहोश हो जाने पर गला काट दिया था। पुलिस ने आला कत्ल बरामद करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर उसका कोर्ट के चालान कर दिया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

थाना क्षेत्र के जंगलपार स्थित तराई क्षेत्र के गांव बीरखेड़ा के किसान पोला सिंह के सोयाबीन के खेत की रखवाली करते समय हरीपुर फुल्हर के जयराम पुत्र गंगाराम की पड़ोस में खेत की रखवाली कर रहे कस्बा माधोटांडा के रहने वाले लालाराम ने 26 अक्टूबर की रात गला काटकर हत्या कर दी थी। हत्या करने के बाद वह मौके से भाग निकला था। सूचना पर मृतक के बेटे ताराचंद की तरफ से लालाराम पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए थे। पुलिस ने रविवार की देर रात उसे खारजा नहर पुल के पास घेराबंदी कर दबोच लिया। हत्यारोपी लालाराम ने पुलिस को बताया कि 25 अक्टूबर को जयराम से खेत में गायों को घुसा देने को लेकर विवाद हो गया था। झगड़े को लेकर रोजाना जयराम उसकी झोपड़ी में आकर गाली गलौज करता था। 26 अक्टूबर को वह नौ बजे खाना खाने जा रहा था तभी जयराम आकर गालियां देने लगा। इससे आक्रोशित होकर उसने पहले लाठी से हमला किया और बेहोश होने पर फरसे से गला काट दिया। इसके बाद वह फरार हो गया। खारजा नहर पर वह किसी बाहर जाने की फिराक में था। पुलिस ने मौके से बरामद हुए आला कत्ल के साथ आरोपी का कोर्ट के लिए चालान कर दिया। इंस्पेक्टर माधोटांडा दुर्गा सिंह ने बताया कि कोर्ट से आरोपी को जेल भेज दिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें