ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतमेंटीनेंस के बाद पीलीभीत से पहली सैनिक स्पेशल रवाना

मेंटीनेंस के बाद पीलीभीत से पहली सैनिक स्पेशल रवाना

एक बार फिर पीलीभीत से पूरनपुर होते हुए मैलानी रेलखंड कारगर साबित हुआ है। दरअसल पीलीभीत रेलवे स्टेशन से पहली बार सैनिक स्पेशल ट्रेन का रैक पूरनपुर...

मेंटीनेंस के बाद पीलीभीत से पहली सैनिक स्पेशल रवाना
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतSat, 15 Jun 2024 02:00 AM
ऐप पर पढ़ें

एक बार फिर पीलीभीत से पूरनपुर होते हुए मैलानी रेलखंड कारगर साबित हुआ है। दरअसल पीलीभीत रेलवे स्टेशन से पहली बार सैनिक स्पेशल ट्रेन का रैक पूरनपुर होते हुए मैलानी की ओर रवाना किया गया। इससे पहले यहां पहुंची सैनिक स्पेशल ट्रेन का यहां मेंटीनेंस किया गया और सभी कोच में पानी दिया गया। स्टेशन पर लोग पहली बार पहुंची सैनिक स्पेशल को कौतूहल से देखते रहे।
पीलीभीत से मैलानी होते हुए गोरखपुर और लखनऊ तक के इस खास रूट पर लगातार ही समर स्पेशल ट्रेन संचालित हो रही हैं। पर सवारी गाडियों को अब तक संचालित नहीं किए जाने से आम यात्रियों को खासी परेशानियां हैं। इधर शुक्रवार को एक और खास ट्रेन मैलानी की तरफ रवाना की गई। दरअसल गुरुवार को बरेली से आई सैनिक स्पेशल का खाली रैक टनकपुर भेजा गया था। शुक्रवार को सैनिक स्पेशल ट्रेन का पीलीभीत रेलवे स्टेशन पहुंची। इसमें बैठे फौजियों को देखने के लिए लोगों की भीड़ लग गई। यहां इंजीनियरिंग और कैरिज विभाग के कर्मियों ने ट्रेन की मेंटीनेंस को चेक किया। यहां कोच में पानी की आपूर्ति की गई। अपराहन बाद ट्रेन को पीलीभीत से मैलानी होकर आगे के लिए रवाना कर दिया गया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
Advertisement