DA Image
31 अक्तूबर, 2020|6:35|IST

अगली स्टोरी

मारपीट, पथराव के बाद तमंचा लेकर ढाबे पर दौड़ाया

मारपीट, पथराव के बाद तमंचा लेकर ढाबे पर दौड़ाया

आसाम रोड पुलिस चौकी के समीप एक ढाबे पर दो पक्षों में विवाद के बाद एक युवक को तमंचा लेकर दौड़ाया गया। सूचना पर पहुंची पवन मोबाइल के सामने भी आरोपी भिड़ गए। थाना सुनगढ़ी से पहुंचे अतिरिक्त फोर्स ने पांच आरोपियों को पकड़ लिया। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार आरोपियों को जेल भेजा है।

थाना सुनगढ़ी क्षेत्र की आसाम रोड पुलिस चौकी के समीप पूरनपुर रोड पर स्थित मोनू ढाबे पर मंगलवार रात साढ़े दस बजे दो पक्षों में कहासुनी के बाद मारपीट हो गई। तकरीम और उसके साथियों ने मोहल्ला बड़ा खुदागंज निवासी शानू पुत्र सहादत वेग को तमंचा लेकर दौड़ा दिया। किसी तरह शानू ने ढाबे में घुसकर अपनी जान बचाई। इसके बाद दोनों पक्षों में जमकर कहासुनी के बाद मारपीट हुई। मारपीट में पत्थर भी फेंके गए। मारपीट की सूचना पर पवन मोबाइल मौके पर पहुंची। पवन मोबाइल ने रोकना चाहा, लेकिन लोग नहीं माने। सूचना पर सुनगढ़ी थाना पुलिस भारी पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच गई और पांच लोगों को पकड़कर थाने ले आई। पूछताछ में आरोपियों ने अपने नाम सोनू बेग निवासी बड़ा खुदागंज, जगवीर सिंह निवासी मथनाजप्ती, जितेंद्र सिंह निवासी देशनग गौढ़ी, राजवीर सिंह निवासी नौगवां पकड़िया, गुरजीत सिंह निवासी नौगवां पकड़िया बताया। पीड़ित की तहरीर पर तकरीम को नामजद करते हुए दो अज्ञात के खिलाफ जानलेवा हमला समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।इंसेटपुलिस की ओर से भी दर्ज हुआ मुकदमाइस मामले में आसाम रोड चौकी प्रभारी अचल सिंह की तहरीर पर भी सोनू बेग निवासी बड़ा खुदागंज, जगवीर सिंह निवासी मथनाजप्ती, जितेंद्र सिंह निवासी देशनग गौढ़ी, राजवीर सिंह निवासी नौगवां पकड़िया, गुरजीत सिंह निवासी नौगवां पकड़िया, तकरीम निवासी बुंदा की डेयरी को नामजद करते हुए एक अज्ञात के खिलाफ मारपीट,बलवा, सड़क पर उपद्रव करते समेत अन्य धाराओं में एफआईआर दर्ज की गई है।

दो पक्षों के बीच मारपीट हुई थी। थाना सुनगढ़ी में दो मुकदमे दर्ज कराए गए हैं। हिरासत में लिए गए लोगों का चालान कर जेल भेजा जा रहा है। फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है।

वीरेद्र विक्रम, सीओ सिटी

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:After beating stone pelting and ran to the dhaba