DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पूरनपुर में एडीएम ने छापा मारकर पकड़ा अवैध खनन

पूरनपुर में एडीएम ने छापा मारकर पकड़ा अवैध खनन

थाना क्षेत्र में अवैध खनन कर रही ट्रैक्टर टॉली को एडीएम ने छापेमारी कर पकड़ लिया। एक चालक को भी गिरफ्तार किया है। सूचना पर खनन माफिये और उनके अन्य कर्मचारी फरार हो गए। पुलिस ने पकड़े गए ट्रैक्टर को सीज कर दिया। एडीएम की कार्रवाई से खनन करने वालों में हड़कंप मच गया।

लोकसभा चुनाव की मतगणना में अधिकारियों के व्यस्त होने पर एक बार फिर से क्षेत्र में अवैध खनन शुरू हो गया। हालांकि अधिकारियों की व्यस्तता को तो खत्म हो गई लेकिन अवैध खनन पर अंकुश नहीं लग सका। घुंघचाई क्षेत्र में बीते कई दिनों से जेसीबी मशीन से अबैध खनन किया जा रहा था। दर्जनों ट्रैक्टर ट्राली दिन रात खनन में लगे हुए थे। रात के अंधेरे में किए जाने वाले खनन की जानकारी पुलिस को होने के बावजूद मिलीभगत के चलते कार्रवाई नहीं की जा रही थी। लोगों ने इसकी इसकी शिकायत अधिकारियों से की। इसको गंभीरता से लेते हुए शनिवार की रात एडीएम न्यायिक देवेंद्र मिश्र ने घुंघचाई क्षेत्र में अवैध खनन की सूचना पर छापा मारा। इससे हड़कंप मच गया। मिट्टी ढ़ुलाई कर रहे चालक ट्रैक्टर लेकर भागने लगे।

एडीएम ने मिट्टी ले जा रहे एक ट्रैक्टर ट्राली को चालक सहित दबोच लिया। छापेमारी की जानकारी लगते ही चालक जेसीबी मशीन और ट्रैक्टर ट्राली लेकर फरार हो गए। एडीएम ने पकड़ी गई ट्रैक्टर ट्राली को घुंघचाई पुलिस के हवाले कर दिया। एडीएम की इस कार्रवाई से पुलिस की पोल भी खुल गई। पुलिस ने पकड़ी गई ट्राली को सीज कर दी । घुंघचाई चौकी इंचार्ज संजीव कुमार ने बताया कि रात में एडीएम ने छापा मारकर एक ट्राली पकड़ी थी। ट्रैक्टर ट्राली को सीज कर दी गई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ADM held in Puranpur arrested for illegal mining