ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतदहेज न मिलने पर घर से निकालने का आरोप, पांच पर मुकदमा

दहेज न मिलने पर घर से निकालने का आरोप, पांच पर मुकदमा

पूरनपुर, संवाददाता। दहेज न मिलने पर विवाहिता को शारीरिक और मानसिक रूप से परेशान करने का आरोप हैं। मामले में पुलिस ने पति सहित पांच के खिलाफ मुकदमा...

दहेज न मिलने पर घर से निकालने का आरोप, पांच पर मुकदमा
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतWed, 15 May 2024 12:45 AM
ऐप पर पढ़ें

पूरनपुर, संवाददाता। दहेज न मिलने पर विवाहिता को शारीरिक और मानसिक रूप से परेशान करने का आरोप हैं। मामले में पुलिस ने पति सहित पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।
सेहरामऊ थाना क्षेत्र के गांव फत्तेपुर निवासी संगीता देवी का विवाह 6 साल पहले कोतवाली क्षेत्र के गांव बंजरिया निवासी कैलाश कुशवाहा के साथ हुआ था। आरोप है कि पति, जेठानी सहित अन्य लोग अतिरिक्त दहेज की मांग कर उसे परेशान करने लगे। माता पिता की गरीबी का हवाला दिया तो उसकी जमकर पीटा। जेठानी के उकसाने पर पति उसे लगातार परेशान करता रहा। विरोध करने पर घर में बंधक बनाकर गले में फंदा लगाकर उसकी हत्या का प्रयास किया। पड़ोसियों की सूचना पर मायके पक्ष के लोगों ने पहुंचकर उसे बचाया। आरोपी ने महिला के पिता और चाचा को जेल भेजने की धमकी दी। कई बार समझाने के बावजूद आरोपी नहीं माने। इस मामले में पुलिस ने की कैलाश कुशवाहा, जेठ देवेंद्र, चंद्रपाल, जेठानी सोनी और गुड्डी देवी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। कोतवाल संजीव कुमार ने बताया दहेज के खातिर विवाहिता से मारपीट के मामले में पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।