ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतलेखपाल पर अभद्रता कर धमकाने व सुविधा शुल्क लेने का आरोप

लेखपाल पर अभद्रता कर धमकाने व सुविधा शुल्क लेने का आरोप

पूरनपुर, संवाददाता। प्रशासन से परमीशन लेकर मिट्टी डाल रहे ग्रामीण के साथ जातिसूचक शब्दों का प्रयोग कर अभद्रता की गई। आरोप है कि धमकाते हुए सुविधा...

लेखपाल पर अभद्रता कर धमकाने व सुविधा शुल्क लेने का आरोप
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतFri, 02 Jun 2023 01:11 AM
ऐप पर पढ़ें

पूरनपुर, संवाददाता। प्रशासन से परमीशन लेकर मिट्टी डाल रहे ग्रामीण के साथ जातिसूचक शब्दों का प्रयोग कर अभद्रता की गई। आरोप है कि धमकाते हुए सुविधा शुल्क वसूल किया गया। इसके बाद ट्रैक्टर की चाबी दी गई। ग्रामीण ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

पूरनपुर के गांव धर्मापुर के मनोज कुमार ने पुलिस को बताया कि वह परमीशन लेकर ट्रैक्टर-ट्राली से गांव के एक घर में मिट्टी डाल रहा था। आरोप है कि लेखपाल बाइक से खेत पर पहुंच गया और धमकाने लगा। परमीशन देखने की बात कहने पर उन्होंने जातिसूचक शब्दों का प्रयोग कर अभद्रता की और ट्रैक्टर की चाबी निकाल ली। इस दौरान आस पड़ोस के लोग एकत्र हो गए। आरोप है कि लेखपाल ने पांच हजार रुपए सुविधा शुल्क मांगा। विरोध पर किसी अन्य फर्जी केस में फंसाने की धमकी दी। सुविधा शुल्क लेने के बाद ही लेखपाल ने ट्रैक्टर की चाबी वापस की। ग्राम प्रधान अर्जुन वर्मा ने बताया कि लेखपाल द्वारा ग्रामीण को धमकाने, सुविधा शुल्क लेने और अभद्रता करने की बात सामने आई है। ग्रामीण द्वारा पुलिस को तहरीर दी गई है। मामले की जांच और कार्रवाई होनी चाहिए।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें