ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतरेलवे क्रासिंग के पास वन्यजीव के हमले युवक लथपथ, रेफर

रेलवे क्रासिंग के पास वन्यजीव के हमले युवक लथपथ, रेफर

जहानाबाद रेलवे क्रासिंग के सटे क्षेत्र में वन्यजीव के हमले में एक युवक घायल हो गया। उसे आनन फानन में मेडिकल कॉलेज लाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद...

रेलवे क्रासिंग के पास वन्यजीव के हमले युवक लथपथ, रेफर
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतSat, 25 May 2024 12:45 AM
ऐप पर पढ़ें

जहानाबाद रेलवे क्रासिंग के सटे क्षेत्र में वन्यजीव के हमले में एक युवक घायल हो गया। उसे आनन फानन में मेडिकल कॉलेज लाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद घायल युवक को रेफर कर दिया गया है। हमला बाघ का बताया जा रहा है। हालांकि वनाधिकारियों ने अभी पुष्टि नहीं की है।
पीलीभीत से जहानाबाद को जाने वाले मार्ग पर रेलवे क्रासिंग के नजदीक शिवपुरिया निवासी 18 वर्षीय युवक सत्यपाल पुत्र ओमप्रकाश गन्ने के खेतों की तरफ था। उसी वक्त किसी वन्यजीव ने सत्यपाल के सिर पर झपट्टा मारा। जिससे वह लहूलुहान हो गया। चीख पुकार के बीच मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने वनाधिकारियों को सूचित किया। आनन फानन में सत्यपाल को मेडिकल कॉलेज लाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद उसे बरेली रेफर कर दिया गया है। डिप्टी रेंजर देव रंजन सक्सेना ने बताया कि युवक शिवपुरिया का निवासी बताया गया है। पड़ताल की जा रही है कि वन्यजीव कौन सा था। अभी पगमार्ग नहीं मिले हैं। वहीं डीएफओ मनीष सिंह ने बताया कि डिप्टी रेंजर से सूचना मिली है। कौन से वन्यजीव ने हमला किया है। यह पता किया जा रहा है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।