ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतएक मरीज की देखरेख में तैनात 24 लोगों की टीम

एक मरीज की देखरेख में तैनात 24 लोगों की टीम

जिले में भले ही संक्रमितों का आकड़ा जमीन पर आ गया हो लेकिन मरीजों की देखरेख और इलाज में अभी पूरी टीम लगी हुई है। एलटू में भर्ती मात्र एक मरीज के...

एक मरीज की देखरेख में तैनात 24 लोगों की टीम
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतThu, 24 Jun 2021 03:32 AM
ऐप पर पढ़ें

पीलीभीत। संवाददाता

जिले में भले ही संक्रमितों का आकड़ा जमीन पर आ गया हो लेकिन मरीजों की देखरेख और इलाज में अभी पूरी टीम लगी हुई है। एलटू में भर्ती मात्र एक मरीज के लिए आज भी 24 लोगों की टीम काम कर रही है। यही नहीं आयुर्वेद कालेज में मरीजों के लिए टीम तो लगी है लेकिन मरीज न होने पर उसे अक्रियाशील मान लिया गया। इसी तरह से माधोटांडा का अस्पताल भी खाली पड़ा हुआ है।

एमसीएच विंग में कोरोना मरीजों के इलाज के लिए लेबल टू का अस्पताल बनाया गया था।इसमें सौ बेड की व्यवस्था की गई थी। यहां पर मई में ऐसा रिकार्ड टूटा कि मरीजों के लिहाज से बेड और स्टाफ कम पड़ने लगा। यहां पर 24 लोगों का स्टाफ तैनात किया गया। इस स्टाफ ने सौ से अधिक मरीजों का इलाज किया तो अब मात्र एक मरीज पर भी पूरा स्टाफ लगा हुआ है। शासन से कोई आदेश न आने के कारण स्टाफ में कटौती भी नहीं हो पा रही। आयुर्वेद कालेज को अक्रियाशील मान लिया गया है। सीएमओ डा. सीमा अग्रवाल ने बताया स्टाफ को कम करने का अभी कोई आदेश नही है। पूरा स्टाफ लगा रहेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें