ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतरोडवेज बस से बैट्री चुराने वाला संदिग्ध हिरासत में

रोडवेज बस से बैट्री चुराने वाला संदिग्ध हिरासत में

उप्र परिवहन निगम के पीलीभीत डिपो की बसों से चार बैट्री चोरी किए जाने के मामले में पुलिस ने एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया...

रोडवेज बस से बैट्री चुराने वाला संदिग्ध हिरासत में
default image
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतSun, 23 May 2021 11:12 PM
ऐप पर पढ़ें

उप्र परिवहन निगम के पीलीभीत डिपो की बसों से चार बैट्री चोरी किए जाने के मामले में पुलिस ने एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया है। कोतवाली पुलिस पूछताछ कर रही है। हालांकि, अभी तक बैटरी के बारे में सुराग नहीं लग सका है। पुलिस का मानना है कि यह एक गैंग है, जो इस तरह की घटनाओं को अंजाम देता है।

पीलीभीत डिपो परिसर में बस स्टेशन और कार्यशाला संचालित की जाती है। इस वजह से रोडवेज बसों के खड़ी किए जाने के लिए पर्याप्त जगह नहीं है। जगह न होने की वजह से अधिकांश बसें देवहा नदी के किनारे खड़ी की जाती हैं, जो पूरी तरह से असुरक्षित जगह है। बीते दिवस देवहा नदी किनारे खड़ी रोडवेज बसों से चार बैट्री चोरी हो गई थी। इस मामले में कोतवाली में अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी गई थी। बैट्री चोरी करने वाले व्यक्ति का सुराग लगा। इस पर पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने चोरी करने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया। उससे पूछताछ की जा रही है। एआरएम वीके गंगवार ने बताया कि बैट्री चोरी करने वाले को पकड़ लिया गया है। अभी बैट्री नहीं मिली हैं। पूछताछ हो रही है। इंस्पेक्टर श्रीकांत द्विवेदी ने बताया कि कुछ सुराग मिले हैं,जि पर काम किया जा रहा है।