ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतसंदिग्ध परिस्थितियों में धार्मिक स्थल के सेवादार की मौत

संदिग्ध परिस्थितियों में धार्मिक स्थल के सेवादार की मौत

नगर के समीप एक धार्मिक स्थल के सेवादार की रात को संदिग्ध हालत में मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद सुबह पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम...

संदिग्ध परिस्थितियों में धार्मिक स्थल के सेवादार की मौत
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतTue, 28 May 2024 01:00 AM
ऐप पर पढ़ें

नगर के समीप एक धार्मिक स्थल के सेवादार की रात को संदिग्ध हालत में मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद सुबह पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा है। जानकारी लगने के बाद मृतक के परिजन भी पहुंच गए। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस मौत का कारण स्पष्ट होने की बात कर रही है।
नगर के एलआईसी तिराहे के पास एक प्रमुख धार्मिक स्थल है। यहां पर महंत राजेश उर्फ राजू और उनके सेवादार पीलीभीत के गांव चंदोई निवासी नत्थूलाल 65 वर्ष पुत्र सीताराम रहते हैं। सोमवार की सुबह सेवादार का शव धार्मिक स्थल के चबूतरे के समीप पड़ा देखा गया। यहां टहलने निकले लोगों ने मामले की सूचना पुलिस की दी। इसपर कोतवाल संजीव कुमार शुक्ला और कस्बा चौकी इंचार्ज प्रदुम्न कुमार पहुंच गए। पड़ताल के बाद पुलिस ने पंचायत नामा भरकर शव पोस्टमार्टम को भेजा है। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट होने की बात कही जा रही है। कोतवाल संजीव कुमार शुक्ला ने बताया सेवादार ने रात में जमकर शराब पी। इसमें अन्य कई लोगो की चहलकदमी देखी गई है। प्रथम दृष्टया इसी से उनकी मौत हुई है। महंत ने इसकी जानकारी रात में पुलिस को नहीं दी थी। मृतक के परिवार की ओर से अभी कोई शिकायत नहीं मिली है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।