ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतसंदिग्ध परिस्थितियों में चौकीदार की मौत

संदिग्ध परिस्थितियों में चौकीदार की मौत

थाना अमरिया में तैनात चौकीदार का शव न्यूरिया बस स्टैंड पर पड़ा मिला। वह अपने बेटे के साथ एक रिश्तेदार की शादी में शामिल होने न्यूरिया आया था। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर...

संदिग्ध परिस्थितियों में चौकीदार की मौत
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतThu, 09 May 2019 12:58 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना अमरिया में तैनात चौकीदार का शव न्यूरिया बस स्टैंड पर पड़ा मिला। वह अपने बेटे के साथ एक रिश्तेदार की शादी में शामिल होने न्यूरिया आया था। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भिजवाया। परिजनों के मुताबिक रात हुए सड़क हादसे में उनकी मौत हो गई थी लेकिन शव छोड़कर परिवार के लोग बस स्टैंड से घर क्यों चले गए? इसका जबाव किसी के पास नहीं है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

थाना अमरिया क्षेत्र के ग्राम हररायपुर निवासी 50 वर्षीय मनोहर लाल बाल्मीकि पुत्र बाबूराम बाल्मीकि थाना अमरिया में चौकीदार है। मनोहर लाल परिवार सहित अपने साले बुद्वसेन के बेटे की शादी में शामिल होने के लिए थाना न्यूरिया क्षेत्र के मझोला कस्बे में आया था। उसका शव गुरूवार सुबह छह बजे राहगीरों ने न्यूरिया बस स्टैंड पर पड़ा देखा। जिसके बाद राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी तो न्यूरिया पुलिस मौके पर पहुंच गई। थोड़ी देर बाद घटनास्थल पर मृतक का साला और पुत्र गोबिंदा भी पहुंच गए। पुत्र गोबिंदा ने बताया कि उसके पिता का रात में मझोला के समीप एक्सीडेंट हो गया था। एक्सीडेंट के बाद उन्होंने पहले कस्बे में ही एक डॉक्टर को दिखाया। इसके बाद एंबुलेंस से न्यूरिया सीएचसी में उनको लेकर आए। सीएचसी में प्रारंभिक उपचार कराने के बाद वह घर ले जाने के लिए सीएचसी से पैदल ही निकले। थोड़ी देर न्यूरिया कॉलोनी के समीप वाहन का इंतजार किया। वहां वाहन न मिलने पर वह अपने पिता को लेकर न्यूरिया बस स्टैंड पर गया। जहां उसके पिता ने पानी मांगा। पानी पीते ही उसके पिता की मौत हो गई। इसके बाद वह अपने पिता का शव छोड़कर वहां से चला गया। अब सवाल यह उठता है कि उसने अपने पिता की मौत की सूचना परिजनों को क्यों नहीं दी और वह रात भर कहां रहा? इसका जबाव पुलिस को नहीं दे पा रहा है। सीओ सदर योगेन्द्र कुमार ने बताया कि परिजन हादसे की तहरीर दे रहे हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें