DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भाजपा सत्ता सुख भोगने नहीं, सुविधा देने के लिए : केशव प्रसाद

भाजपा सत्ता सुख भोगने नहीं, सुविधा देने के लिए :  केशव प्रसाद

प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि भाजपा सरकार सत्ता सुख भोगने के लिए नहीं, बल्कि सुविधा देने के लिए है। सपा और बसपा ने प्रदेश को लूटने का काम किया है। अब भूमाफिया और खनन माफिया के लिए प्रदेश में जगह नहीं है। वे सोमवार को भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार करने पीलीभीत आए थे।

शहर के अशोक कालोनी ग्राउंड में शाम करीब पांच पहुंचे उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि देश में नरेंद्र मोदी और प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार जनता को सुख और सुविधाएं देने के लिए है। अब तक की सरकारें सत्ता सुख भोगती रहीं, लेकिन अब जनता के लिए अच्छे दिन आ गए हैं। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि जिस तरह से भाजपा ने केंद्र के चुनाव से पहले अपना संकल्प पत्र जारी किया और चुनाव जीतने के बाद उस पर काम किया, उसी तरह से प्रदेश के चुनाव से पहले भी संकल्प पत्र जारी किया, उस पर काम किया जा रहा है। अब एक बार फिर भाजपा जनता की अदालत में आई है। इस बार भी चुनाव जीतने के बाद संकल्प पत्र के सारे वादों को पूरा किया जाएगा। उन्होंने कहा कि जिस तरह से लोकसभा और विधानासभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों को जिता कर भेजने का काम किया है, उसी तरह से इस बार भी जिले की आठ सीटों पर चेयरमैन और वार्ड सदस्यों को भी जिता कर भेजें, ताकि देश और प्रदेश की सरकार और मजबूत हो।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: 61/5000 bhaajapa satta sukh bhogane nahin, suvidha dene ke lie : keshav prasaad BJP does not enjoy the pleasures, but to provide convenience: Keshav Prasad