ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतपूरनपुर में दिनदहाड़े कार से नकदी और जेवर से भरा बैग उड़ाया

पूरनपुर में दिनदहाड़े कार से नकदी और जेवर से भरा बैग उड़ाया

कस्बे में दिनदहाड़े बेखौफ बदमाशों ने कार से ऑयल निकलने की बात कहकर सर्राफा व्यापारी को गुमराह कर दिया और उसमें रखा नकदी और जेवर से भरा बैग पार कर दिया। व्यापारी ने जब कार की सीट को देखा तो बैग गायब...

पूरनपुर में दिनदहाड़े कार से नकदी और जेवर से भरा बैग उड़ाया
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतMon, 09 Oct 2017 07:26 PM
ऐप पर पढ़ें

कस्बे में दिनदहाड़े बेखौफ बदमाशों ने कार से ऑयल निकलने की बात कहकर सर्राफा व्यापारी को गुमराह कर दिया और उसमें रखा नकदी और जेवर से भरा बैग पार कर दिया। व्यापारी ने जब कार की सीट को देखा तो बैग गायब था। बैग में एक लाख नकद और डेढ़ सौ ग्राम सोना था। सूचना पर पुलिस ने मौके पर जाकर जांच पड़ताल की और सीसीटीवी कैमरे की फुटेज से बदमाशों को ट्रेस करने की कोशिश की। पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर खोजबीन शुरू कर दी है।

नगर के मोहल्ले बमनपुरी के रहने वाले सर्राफा व्यापारी राजेश रस्तोगी सोमवार सुबह अपनी कार से पत्नी के साथ बरेली जा रहे थे। माधोटांडा रोड पर उसकी पत्नी अपने बच्चे से मिलने स्कूल चली गई। इस बीच सर्राफ ने कार लेकर पेट्रोल पंप से तेल और हवा डलवाई। इसके बाद वह कार से कुछ दूर आगे गए। वापस आने पर रास्ते में किसी अज्ञात ने कार के बोनेट पर काला ऑयल पड़े होने की बात कही। यह सुनकर उन्होंने कार को स्कूल के सामने गुप्ता पेट्रोल पंप पर लाकर खड़ी कर दी और ऑयल को देखने लगे।

इसी बीच बाइक से आए दो बदमाशों ने कार में रखा बैग पार कर दिया। जब व्यापारी ने कार की सीट को देखा तो बैग गायब था। यह देखकर उसके होश उड़ गए और शोरगुल शुरू कर दिया। बैग में एक लाख रुपये और 140 ग्राम सोने का जेवर होना बताया गया है। व्यापारी ने बताया कि वह बरेली में एक व्यापारी को देने जा रहे थे। घटना की सूचना पर कोतवाल मौके पर पहुंच गए और जांच पड़ताल की। पुलिस ने पंप में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को देखा। इसमें एक बच्चा कार का गेट खोलकर बैग उठाकर तेजी के साथ भागते हुए देखा गया। इसके अलावा दो संदिग्ध बाइक सवार भी दिखे जो उनके सहयोगी होना माना जा रहा है। इस घटना को लेकर पुलिस क्षेत्राधिकारी अनुराग दर्शन भी मौके पर गए और जांच पड़ताल की। पुलिस को शाम तक कोई खास क्ल्यू नहीं मिला। घटना को लेकर व्यापारी नेता हंसराज गुलाटी और विजयपाल विक्की सहित कई लोग पहुंच गए। कोतवाल जयवीर सिंह ने बताया कि घटना की अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। बदमाशों की तलाश की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें