DA Image
18 जनवरी, 2020|12:22|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बीसलपुर में सपा के डा. नूर अहमद अंसारी ने जमाया कब्जा

बीसलपुर में सपा के डा. नूर अहमद अंसारी ने जमाया कब्जा

बीसलपुर नगर पालिका अध्यक्ष पद पर निर्दलीय प्रत्याशी छेदालाल जायसवाल को सपा प्रत्याशी डा. नूर अहमद अंसारी ने पराजित किया। सुबह जैसे ही आठ बजे मतगणना शुरू हुई वैसे ही अध्यक्ष पद का परिणाम जानने के लिए पूरे जिले के राजनीतिक लोगों की निगाहे परिणाम पर टिक गई।

बीसलपुर नगर पालिका अध्यक्ष पद पर 16 सालों से छेदालाल जायसवाल का कब्जा रहा। इस बार वह निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव मैदान में उतरे। सपा ने पूर्व चेयरमैन डा. नूर अहमद अंसारी पर दांव लगाया और आखिरकार छेदालाल जायसवाल के स्कूटर की गति धीमी पड़ गई और साइकिल स्कूटर से आगे निकल गई। वहीं भाजपा, बसपा प्रत्याशी अपनी जमानत तक नहीं बचा सके। नूर अहमद अंसारी को लंबे अरसे बाद मिली जीत पर समर्थकों ने फूल मालाओं से लादकर जोरदार अभिनन्दन किया। जैसे ही सपा कार्यकर्ताओं को जानकारी हुई कि डा. नूर अहमद अंसारी अध्यक्ष पद पर विजयी हो गए हैं वैसे ही कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर दौड़ गई। भाजपा प्रत्याशी डा. महेश गुप्ता दूसरे राउंड में ही मतगणना छोड़कर घर आ गए। हालांकि उनके एजेंट व समर्थक मतगणना स्थल पर जुटे रहे। इस चुनाव में भाजपा को मिली करारी हार के बाद नगर निकाय चुनाव में अपने प्रत्याशी को विजय दिलाने का दावा करने वाले नेताओं के चेहरों की रंगते उड़ी दिखाई देने लगी हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title: 53/5000 beesalapur mein sapa ke da. noor ahamad ansaaree ne jamaaya kabja Dr. Nur Ahmad Ansari of SP in Bisalpur captured Jamia