DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

खन्नौत नदी में मिली लापता युवक की लाश, हत्या का आरोप

खन्नौत नदी में मिली लापता युवक की लाश, हत्या का आरोप

परेवा तुराह गांव से 19 दिन से लापता चल रहे युवक की लाश खन्नौत नदी में मिली। परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं। मृतक के पिता ने थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पिता का आरोप है कि शाहजहांपुर के बंडा क्षेत्र के एक सिख फार्मर ने ही उनके बेटे को लेकर गया था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

बिलसंडा क्षेत्र के परेवा तुराह गांव निवासी केदारनाथ ने 24 नवंबर को अपने बेटे रामपाल (40) के गायब होने के मामले में थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। उनका आरोप है कि शाहजहांपुर के बंडा थाना क्षेत्र के गांव फगुनाई गौशाला निवासी कुलदीप और सीता फौजी 18 नवंबर को गांव से उनके बेटे को बाइक से लेकर गए थे। इसके बाद से उसका बेटा नहीं आया। रामपाल ने गन्ने की छिलाई का ठेका लिया था। परिजन बेटे को तलाशते हुए उनके झाले पर पहुंच गए मगर उन लोगों ने संतोषजनक जवाब नहीं दिया। बुधवार को शीतलपुर गांव की खन्नौत नदी के पास लोगों ने एक लाश देखी। परेवा गांव के प्रधान नरेंद्र कुमार ने पुलिस को इस मामले की सूचना दी तो एसओ चंद्रप्रकाश शुक्ला फोर्स लेकर मौके पर पहुंच गए। उन्होंने कड़ी मशक्कत के बाद लाश को नदी से निकलवाया। बिलसंडा एसओ चंद्रप्रकाश शुक्ला ने बताया कि गुमशुदगी काफी पहले से ही दर्ज है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। परिजन जो तहरीर देंगे उसके आधार पर ही मुकदमा दर्ज किया जाएगा। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

नदी ले बरामद लाश बुरी तरह क्षत विक्षत थी। एसओ ने बताया कि लाश से दुर्गंध आ रही थी। साथ ही वो पानी में होने से फूल चुकी थी। इसलिए उसे निकालने में भी बड़ी दिक्कत हुई। युवक के कपड़ों से परिजनों ने उसकी पहचान की। पत्नी पार्वती, तीन बच्चे और बूढ़े बाप बेटे की लाश में पछाड़े खाकर बिलखने लगे। पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मृतक की पत्नी और पिता ने इस मामले में हत्या की भी आशंका जताई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: 52/5000 khannaut nadee mein milee laapata yuvak kee laash, hatya ka aarop Murder of missing youth in Khannaut river, murder charges