ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतपूरनपुर में त्रिस्तरीय सुरक्षा घेरे में होगी मतगणना

पूरनपुर में त्रिस्तरीय सुरक्षा घेरे में होगी मतगणना

नगरपालिका परिषद की मतगणना त्रिस्तरीय सुरक्षा के घेरे में होगी। हर टेबिल पर एक दरोगा और एक सिपाही मौजूद रहेगा। कालेज गेट के बाहर ही वाहनों की पार्किंग कर गहन तलाशी लेने के बाद ही पास वाले व्यक्ति को...

पूरनपुर में त्रिस्तरीय सुरक्षा घेरे में होगी मतगणना
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतThu, 30 Nov 2017 11:28 PM
ऐप पर पढ़ें

नगरपालिका परिषद की मतगणना त्रिस्तरीय सुरक्षा के घेरे में होगी। हर टेबिल पर एक दरोगा और एक सिपाही मौजूद रहेगा। कालेज गेट के बाहर ही वाहनों की पार्किंग कर गहन तलाशी लेने के बाद ही पास वाले व्यक्ति को अंदर जाने दिया जाएगा। पुलिस अधिकारियों ने मतगणना स्थल का जायजा लेने के बाद सुरक्षा व्यवस्था को चाक चौबंद करने के लिए खाका तैयार किया।

नगरीय निकाय चुनाव की मतगणना आज सुबह आठ बजे से शुरु होगी। पूरनपुर नगरपालिका परिषद के चुनाव के लिए जीजीआईसी कालेज को मतगणना स्थल बनाया गया है। इसको लेकर पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था बेहद चाक चौबंद की है। कोतवाल नरेन्द्र कुमार यादव ने बताया कि नगर में सात जगह बेरीकेटिंग की गई है। इन प्वांइटों से बड़े वाहनों का प्रवेश पूरी तरह से बर्जित रहेगा। प्रत्येक टेबिल पर एक दरोगा, एक सिपाही की ड्यूटी लगाई गई है। वाहनों की पार्किंग की व्यवस्था सड़क किनारे की गई है। काउंटिंग हाल, अंदर परिसर और बाहरी परिसर सहित तीन सुरक्षा घेरा बनाए गए हैं। पास वाले व्यक्ति का अंदर प्रवेश किया जाएगा और उसकी गहन तलाशी ली जाएगी। ज्वलनशील पदार्थ और मोबाइल ले जाना पूरी तरह से बर्जित होगा। अगर कोई मोबाइल का प्रयोग करता पाया गया तो उसे तत्काल हिरासत में ले लिया जाएगा। बाहर की सुरक्षा व्यवस्था वह खुद करेंगे। उन्होंने बताया कि बिजयी प्रत्याशी समर्थकों के साथ बिजय जुलूस या आतिशबाजी आदि करता है तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। सुरक्षा व्यवस्था पूरी तरह से चाक चौबंद कर ली गई है। पुलिस की चप्पे चप्पे पर नजर रहेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें