पीलीभीत

पूर्णागिरि जन शताब्दी ट्रेन से पीलीभीत उतरे 50 यात्री

हिन्दुस्तान टीम , पीलीभीत Last Modified: Sun, Jun 13 2021. 18:50 PM IST
offline

पीलीभीत। संवाददाता

दिल्ली से चलकर पूर्णागिरि जन शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन पीलीभीत रेलवे स्टेशन पहुंची। ट्रेन से पचास यात्री उतरे और छह यात्री टनकपुर के लिए ट्रेन में सवार हुए। जीआरपी के दल ने ट्रेन का निरीक्षण कर मास्क पहनने के निर्देश दिए।

इज्जतनगर मंडल के अंतर्गत पीलीभीत रेलवे स्टेशन से लखनऊ, टनकपुर, शाहजहांपुर और बरेली दिशा की ओर ट्रेन संचालित करने की सुविधा है। वर्तमान समय में टनकपुर और बरेली दिशा की ओर ट्रेन संचालित हो रही है। टनकपुर से दिल्ली के लिए पूर्णागिरि जन शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन का संचालन शुरू कर दिया गया है। दूसरे दिन दिल्ली जाने वाले लोगों की संख्या काफी थी। दिल्ली से जन शताब्दी ट्रेन दोपहर दो बजकर 30 मिनट पर प्लेटफार्म नंबर एक पर पहुंच गई। दिल्ली समेत विभिन्न स्टेशनों से आने वाले यात्रियों के ट्रेन से उतरने का सिलसिला शुरू हो गया। स्टेशन के निकास द्वार पर मुख्य चल टिकट निरीक्षक राजेंद्र प्रसाद भट्ट और गोविंद सिंह ने यात्रियों के यात्रा टिकट का चेक करने के बाद जाने दिया। पहले दिन दिल्ली से करीब पचास यात्री पीलीभीत उतरे और छह यात्री टनकपुर दिशा की ओर से रवाना हुए। आने वाले समय में जन शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन में यात्रियों की संख्या बढ़ेगी। जीआरपी के थानाध्यक्ष नितेंद्र शुक्ल ने अपने दलबल के साथ जन शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन का निरीक्षण किया। डिब्बों में बगैर मास्क के बैठे यात्रियों को सावधान किया। उन्हें मास्क पहनकर यात्रा करने के लिए निर्देशित किया।

दूसरे दिन नदारद रही स्वास्थ्य विभाग की टीम

टनकपुर से पीलीभीत होते हुए दिल्ली के लिए ट्रेन सेवा शुरू हो गई। कोविड-19 के संक्रमण को देखते हुए कोई सावधानी नहीं बरती जा रही है। कोविड हेल्प डेस्क पर दूसरे दिन स्वास्थ्य विभाग की टीम नहीं पहुंची। इस वजह से यात्रियों की थर्मल स्क्रीनिंग और पल्स चेक नहीं हो सकी।

Read in App

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं? हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें अपडेट रहें हिंदुस्तान ऐप के साथ ऐप डाउनलोड करें