DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एटीएम का कोड पूछकर खाते से उड़ाए 29 सौ रुपये

एटीएम का कोड पूछकर साइबर ठगों ने युवक के खाते से 29 सौ रुपए पार कर दिए। मोबाइल पर आए संदेश के बाद युवक के होश उड़ गए कि अब खाते में मात्र तीन रुपए ही शेष बचे है। घटना की पुलिस को तहरीर दी गई लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की है।

घुंघचाई चौकी क्षेत्र के गांव सिमरिया के रहने वाले देवीदयाल के बेटे शिवकुमार के मोबाइल पर मंगलवार की रात एक नंबर से फोन आया। फोनकर्ता ने कहा कि उसका एटीएम कार्ड बंद होने वाला है और दूसरा देना है। ऐसा सुनकर युवक ने बंद न करने की बात कही। इसपर फोनकर्ता ने कहा कि आधार कार्ड नंबर बताओ और इसके बाद एटीएम का गुप्त कोड पूछा। युवक ने जैसे ही गुप्त कोड बताया मोबाइल फोन कट गया। फोन कटते ही मैसेज आया कि उसके खाते से 29 सौ रुपए निकल गए और मात्र तीन रुपए ही बचे है। युवक ने दोबारा उस नंबर पर संपर्क करने का प्रयास किया तो फोन बंद आया। युवक ने बताया कि उसका खाता पूरनपुर की ओरियंटल बैंक में था और अब तीन रुपए बचे है। घटना की तहरीर चौकी पर दी गई लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: 43/5000 eteeem ka kod poochhakar khaate se udae 29 sau rupaye 29 hundred rupees blown to account by asking for code of ATM