ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतचुनाव को लेकर पूरनपुर पहुंची आईटीबीपी फोर्स

चुनाव को लेकर पूरनपुर पहुंची आईटीबीपी फोर्स

नगर निकाय चुनाव को लेकर अराजकतत्वों को सबक सिखाने और लोगों के मन में भय दूर करने के लिए पुलिस ने भारत तिब्बत सीमा बल के साथ नगर के मार्गों से फ्लैग मार्च निकालकर ताकत का एहसास कराया। सीओ और कोतवाल ने...

चुनाव को लेकर पूरनपुर पहुंची आईटीबीपी फोर्स
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतSat, 25 Nov 2017 12:58 AM
ऐप पर पढ़ें

नगर निकाय चुनाव को लेकर अराजकतत्वों को सबक सिखाने और लोगों के मन में भय दूर करने के लिए पुलिस ने भारत तिब्बत सीमा बल के साथ नगर के मार्गों से फ्लैग मार्च निकालकर ताकत का एहसास कराया। सीओ और कोतवाल ने लोगों से शांतिपूर्ण मतदान करने की अपील की।

नगर पालिका परिषद चुनाव का 26 नबंवर को मतदान होना है। चुनाव की घड़ियां नकदीक आने पर प्रत्याशियों ने भी कुर्सी पाने के लिए घमासान शुरू कर दिया है। चुनाव को लेकर पुलिस प्रशासन भी सतर्क हो गया है। चुनाव के दौरान किसी प्रकार की गड़बड़ी न हो इसको लेकर पुलिस के साथ बाहर की फोर्स बुलाई जाती है। शुक्रवार को भारत तिब्बत सीमा बल की एक कंपनी के 40 जवान नगर में पहुंचे। सीओ अनुराग दर्शन के नेतृत्व में आईटीबीपी और पुलिस के जवानों ने नगर में फ्लैग मार्च निकालकर ताकत का एहसास कराया। कोतवाली से शुरू हुआ फ्लैग मार्च नगर के स्टेशन रोड, माधोटांडा रेलवे क्रासिंग, पकड़िया रोड, ब्लाक रोड आदि प्रमुख मार्गों से होता हु़आ कोतवाली में जाकर समाप्त हुआ। इस दौरान बूथों का भी जायजा लिया गया। सीओ अनुराग दर्शन और कोतवाल नरेंद्र कुमार ने सभी लोगों से बिना डर के मतदान करने की अपील की। उन्होंने लोगों से निकाय चुनाव में शत प्रतिशत और शांतिपूर्ण मतदान करने का आवाहन किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें